संत निरंकारी मिशन बरनाला की और से आँखों का मुफ़्त चेकअप कैम्प लगाया गया

कल्याण केसरी न्यूज़ होशियारपुर, 12 नवंबर :सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आशीर्वाद से बरनाला शहर स्थित संत निरंकारी सत्संग भवन में पंजाब को मोतीआं मुक्त करने के लिए आखों का मुफ़्त चेकअप कैम्प लगाया गया।

बरनाला ब्रांच के संजोयक जीवन गोयल ने बताया कि कुछ दिन पहले निरंकारी भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था जहां एस.एम.ओ जसवीर औलख ने संत निरंकारी मिशन से पंजाब को मोतीआं मुक्त करने के लिए कैम्पौं में सहयोग देने के लिये कहा था उसकी चलते बरनाला ब्रांच में इस कैम्प का आयोजन किया गया।

 इस के साथ साथ ही करोना बीमारी के खात्मे के लिए मुफ़्त टीकाकरण कैम्प भी लगाया गया।जहां 130 शरह निवासियों ने पहला और दूसरा टीकाकरण करवाया।उन्होंने आगे बताया कि ये सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की ही शिक्षा ही है जो ये सेवाएं चल रही हैं। उन्होंने कहा कि जब जब भी सरकार मानवता के भलाई के लिए कोई मुहिम चलाती है तो संत निरंकारी मिशन हमेशा उसमें अपना भरपूर योगदान देता है।सरकारी हस्पताल के आँखों के माहिर डॉक्टर इंदु बंसल दुआरा 100 के करीब मरीज़ों की आंखों का चेकअप किया गया। जिन मरीजों की आंखों में लेन्स डालने की जरूरत है उनके सरकारी हस्पताल में मुफ़्त में लेन्स डाले जाएगें और साथ ही संत निरंकारी मिशन की और से जरूरतमंद मरीजों को मुफ़्त दवाएं भी दी गयी और सभी मरीज़ों और टीकाकरण करवाने आये शहर निवासियों का मिशन की और से धन्यवाद किया गया वहीं साथ ही  मिशन की और से सभी के लिए चाय, बिस्कुट इत्यादि की व्यवस्था भी की गयी।

Check Also

खतराय कलां स्कूल में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2 मई 2024–डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी के कुशल नेतृत्व और …