उप मुख्यमंत्री के साथ बैठक के बाद में नर्सों ने हड़ताल का आह्वान वापस लिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 12 नवंबर: पंजाब नर्सिंग एसोसिएशन ने अपनी माँगों के लिए दिया गया हड़ताल का आह्वान आज उप मुख्यमंत्री ओ. पी. सोनी, जिनके पास स्वास्थ्य मंत्रालय का प्रभार भी है, के साथ बैठक के बाद वापस ले लिया।

आज सोनी की रिहायश पर बैठक में नर्सिंग एसोसिएशन ने अपनी माँगों को विस्तार में उनके साथ साझा किया। सोनी ने उनकी माँगों को बड़े ध्यान से सुना और उनको आश्वासन दिया कि सरकार आपके साथ है और आपकी हर जायज़ माँग पूरी की जाएगी।

उन्होंने कहा कि मैं स्वयं आपकी माँगों सम्बन्धी यदि ज़रूरत महसूस हुई तो मुख्यमंत्री पंजाब के साथ बात करूँगा। सोनी ने कहा कि पंजाब सरकार अपने लोगों, कर्मचारियों और किसानों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि चन्नी ने थोड़े अरसे के दौरान पंजाब के लोगों के लिए जो ऐलान किए हैं वह ऐतिहासिक हैं। उन्होंने बताया कि कर्मचारियों को 11 प्रतिशत डी.ए. देने का ऐलान और 36000 से अधिक कर्मचारियों को रेगुलर करने जैसे फ़ैसले करने, सरकार के कर्मचारी समर्थकीय होने की गवाही देते हैं। सोनी के भरोसे के बाद नर्सिंग एसोसिएशन ने हड़ताल वापस लेने का ऐलान कर दिया। इस मौके पर डॉ. ओ. पी. गोजरा डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं, सपिन्दर कौर घूम्मण कनवीनर एसोसिएशन, परमजीत कौर, मनजीत कौर और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Check Also

खतराय कलां स्कूल में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2 मई 2024–डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी के कुशल नेतृत्व और …