डिप्टी कमिशनर ने ऑडियो विजुअल वोटर जागरूकता वैन को झंडी दे कर किया रवाना

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर 13 दिसंबर 2021 —– आ रही विधान सभा मतदान को मुख्य रखते हुए वोटरों को जागरूक करने के लिए डिप्टी कमिशनर गुरप्रीत सिंह ने आज ज़िला प्रशास्निक कंपलैक्स से दो ऑडियो विजुअल वोटर जागरूकता वैन को हरी झंडी दे कर रवाना किया।

इस मौके पर गुरप्रीत सिंह ने कहा कि मुख्य चयन अफ़सर की तरफ से वोटरों को जागरूक करने के लिए भेजी गई हैं।उन्होंने कहा कि अगले 30 दिनों तक ज़िले के हरेक हलके में जा कर वोटरों को वोटों प्रति जागरूक करेंगी।

गुरप्रीत सिंह ने बताया कि यह जागरूकता वैन में बड़ी सकरीनें लगाईआं गई हैं और पहले हेरिटेज स्ट्रीट, अटारी वाहगा बार्डर और ओर प्रमुख स्थानों पर वोटरों को जागरूक करेंगी। उन्होंने बताया कि इस विलाप का उद्देश्य लोगों को वोटों सम्बन्धित किसी भी तरह की जानकारी के लिए, नयी वोट बनाने या शिकायत करने सम्बन्धित ऐपों की जानकारी देती हैं। उन्होंने कहा कि इस से पहले भी 11 जागरूकता ज़िले में चल रही हैं जिस के द्वारा लोगों को वोटों प्रति जागरूक किया जा रहा है। गुरप्रीत सिंह ने लोगों से अपील की कि कोई भी योग्य वोटर वोट बनाने से वाझा न रहे। उन्होंने कहा कि चयन सम्बन्धित जानकारी के लिए मुफ़्त खोज फ्री नंबर 1950 और संपर्क कर सकता है।

Check Also

स्कूल ऑफ एमिनेंस में स्वीप गतिविधियों के तहत चार्ट मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 अप्रैल 2024– डिप्टी कमिश्नर अमृतसर घनशाम थोरी और अतिरिक्त कमिश्नर …