जलियावाला बाग़ में की जायेगी मोक एक्सरसाइज -एस:डी:ऐम

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 14 दिसंबर:-–आज़ादी के अमृत महांउतसव के सम्बन्ध में एन :डी:आर:एफ के सहयोग के साथ जल्यांवाला बाग़ में 15 दिसंबर, 2021 को 12 बजे मोक एक्सरसाइज की जायेगी। इस सम्बन्ध में अलग अलग विभागों के आधिकारियों के साथ मीटिंग करते हुए एस :डी:एम अमृतसर -1 टी बैनिथ ने बताया कि इस मोक एक्सरसाइज का मुख्य उद्देश्य लोगों को कुदरती आफतों से बचाने सम्बन्धित जागरूक करना है।

उन्होंने बताया कि हेरिटेज स्ट्रीट में श्रद्धालुओं की बड़ी संख्या में आमद होती है और इस एक्सरसाइज का उद्देश्य लोगों को कुदरती आफतों से किस तरह बचाओ करना है और अलग अलग विभागों की तरफ से कौन से कौन से काम किये जाने हैं सम्बन्धित जानकारी प्रदान करना है। बैनिथ ने लोगों से अपील करते कहा कि जल्यांवाला बाग़ में केवल मोक अकसरसाईज की जायेगी और लोगों को घबराने की कोई ज़रूरत नहीं। बैनिथ ने ज़िला आधिकारियों को हिदायत की कि वह समय सिर जल्यांवाला बाग़ में पहुँचने जिससे मोक एक्सरसाइज को बढ़िया ढंग के साथ किया जा सके।

इस मौके पर एन :डी:आर:एफ के डिप्टी कमांडैंट ऋषि महाजन, सहायक सिवल सर्जन डा: अमरजीत सिंह, उप ज़िला शिक्षा अफ़सर रेखा महाजन, नगर निगम के सेहत अफ़सर डा योगेश अरोड़ा, एस :डी :पी देहाती सर ओंकार सिंह के इलावा ओर विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Check Also

स्कूल ऑफ एमिनेंस में स्वीप गतिविधियों के तहत चार्ट मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 अप्रैल 2024– डिप्टी कमिश्नर अमृतसर घनशाम थोरी और अतिरिक्त कमिश्नर …