मैंने अपने हलके के वोटरों के साथ किये सभी वायदे पूरे किये -सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 20 दिसंबर :-उप मुख्य मंत्री पंजाब ओ पी सोनी ने आ रही विधान सभा मतदान की तैयारियाँ के लिए बीती शाम पार्टी वरकरें के साथ मीटिंग की, जो कि वरकरें के उत्साह और पूरा समूलियत सदका बड़ी रैली का रूप धारण कर गई।

इस मौके पर संबोधन करते सोनी ने कहा कि मैं अपने हलके वोटरों के साथ किये सौ प्रतिशत वायदे पूरे किये हैं और हर संभव कोशिश हलकी की दिशा बदलने के लिए की है, जिस का सुख मेरे हलके लोगों को हुआ है।

उन्होंने कहा कि चाहे करोना जैसा संकट रहा परन्तु , मेरा परिवार और स्नेही आपकी मदद के लिए हर तरह उपस्थित रहे हैं। वरकरें के लिए मेरे घर के दरवाज़े 24 घंटे खुले रहे हैं और आगे भी खुले रहेंगे। उन्होंने अपने हलके अमृतसर केंद्रीय में किये गए कामों का विवरण वर्करों के साथ सांझा करते सभी मोहतबरें को न्योता दिया कि वह यह काम अपने हलके लोगों के साथ भी सांझा करन जिससे उन को अपनी सरकार द्वारा किये गए कामों का विवरण मिलता रहे। सोनी ने कहा कि आज मैं जिस भी स्थान पर हूँ, उस में आपका सभी का बड़ा योगदान है और मैं आशा करता हूँ कि आप इसी तरह आ रही मतदान में भी डटे रहोगे।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने बिजली बिलों की बकाया राशि में मुआफी, बुढापा पैंशन दर में विस्तार, बिजली दरों में कटौती, रेत माफिया का ख़ात्मा, पानी के बिलों की मुआफी, मेरा घर मेरे नाम स्कीम जिस अधीन लाल लकीर के कबज़ाधारें को मालकी हक दिए, पाँच पाँच मरले के प्लाट* देने जैसे बड़े काम किये हैं, सो हमें सभी को सरकार की इतना प्राप्तियाँ से लोगों को जानकारी करवाना चाहिए। सोनी ने कहा कि अमृतसर केंद्रीय हलके की समूचे पार्कों का नवनिरमाण किया गया है और लोगों के लिए पीने वाले पानी की समस्या का पक्का हल करन साथ-साथ वर्षों से चली आ रही सिवरेज की समस्या का हल किया गया है। इस मौके डिप्टी मेयर यूनिस कुमार, ज़िला प्रधान अश्वनी पप्पू, चेयरमैन जुगल किशोर शर्मा, चेयरमैन महेश खन्ना, परमजीत सिंह बत्रा, काऊंसलर विकास सोनी के इलावा हलका केंद्रीय के सभी काऊंसलर और ओर मोहतबर नेता भी उपस्थित थे।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …