वार्ड नं: 49 में 60 लाख की लागत के साथ बने पार्क का किया उदघाटन

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर 27 दिसंबर:-— मतदान दौरान जो भी वायदे किये गए थे को 100 प्रतिशत के लगभग मुकम्मल कर दिया गया है और केंद्रीय विधान सभा हलके का कोई भी वार्ड विकास के पक्ष से खाली नहीं रहने दिया है। इतना शब्दों का दिखावा उप मुख्य मंत्री पंजाब ओम प्रकाश सोनी ने वार्ड नं: 49 के अधीन पेंदे इलाक कटरा मोती राम में 60 लाख रुपए की लागत के साथ बने नये पार्क का उद्घाटन करन समय किया।

सोनी ने कहा कि मतदान के दौरान वार्ड नं: 49 के लोगों के साथ वायदा किया था कि एक बढ़िया पार्क न निर्माण किया जायेगा जिस को कि आज पूरा कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस पार्क में बच्चों के लिए झूले, बज़रुगों के सैर करने के लिए फुट्टपाथ और बैठने के लिए बैंच भी लगाए गए हैं। सोनी ने कहा कि पार्क में रंग बिरंगियें लायटों साथ साथ भांत सुवर्ण फूल भी लगाए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय विधान सभा हलके अंदर कोई भी वार्ड विकास पक्ष से खाली नहीं रहने दिया गया।

सोनी ने बताया कि हमारी सरकार ने हरके वर्ग की भलाई के लिए अनेकों स्कीमों चलाईं हैं और मुख्य मंत्री स: चरनजीत सिंह चन्नी ने लोग हितकारी फ़ैसले लेकर ज़मीनी स्तर तक इन को लागू भी करवाया है। सोनी ने बताया की लाल लकीर के अंदर लोगों को मालकी हक देने के लिए मेरा घर मेरे नाम स्कीम लागू की गई जिस के अंतर्गत 55 गाँवों के 4846 घरों को लाभ दिया जा चुका है, जबकि दिसंबर 2022 तक लाल लकीर अंदर सभी घरों को शामिल कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि इसी तरा पेडू इलाकों के योग्य परिवारों को 5-5मरले के प्लाट* अलाट करने का काम भी जंगी स्तर पर चल रहा है। उन्होंने कहा कि साल 2022 में कांग्रेस सरकार फिर सत्ता में आयेगी। इस मौके पर काऊंसलर विकास सोनी, लक्षण शर्मा, स: परमजीत सिंह चोपड़ा, गौरव खन्ना, मन्नू महाजन, जसबीर रिंकू, मनजीत सिंह बोबी, अबी पहलवार, गौरव भल्ला के इलावा बड़ी संख्या में इलाका निवासी उपस्थित थे।

Check Also

खतराय कलां स्कूल में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2 मई 2024–डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी के कुशल नेतृत्व और …