26 जनवरी को सुखजिन्दर सिंह रंधावा लहराएंगे राष्ट्रीय झंडा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 24 जनवरी:–73 वें गणतंत्र दिवस के ज़िला स्तरीय समागम की सभी तैयारियाँ मुकम्मल कर ली गई हैं और 26 जनवरी को प्रातःकाल 10 बजे सुखजिन्दर सिंह रंधावा, उप मुख्य मंत्री पंजाब राष्ट्रीय झंडा लहराने की रस्म अदा करेंगे। इस समागम की फूल डरैस्स रिहर्सल आज गुरू नानक स्टेडियम अमृतसर में हुई, जिस दौरान डिप्टी कमिशनर गुरप्रीत सिंह ने राष्ट्रीय झंडा लहराने की रस्म अदा की।

इस मौके पर उन्होंने परेड का निरीक्षण किया और मार्च के पास्ट से सलामी के लिए। इस मौकेपर पुलिस कमिशनर डा: सुखचैन सिंह गिल भी उन के साथ थे। इस दौरान परेड कमांडर गुरिन्दरबीर सिंह सिद्धू का नेतृत्व में अलग -अलग टुकड़ियाँ की तरफ से शानदार मार्च के पास्ट किया गया और मुख्य मेहमान की आमद से ले कर समागम की समाप्ति तक की पूरी रिहर्सल की गई।

इस उपरांत आधिकारियों के साथ मीटिंग करते डिप्टी कमिशनर ने बताया कि कोविड -19 कारण पंजाब सरकार की हिदायतें अनुसार इस बार गणतंत्र दिवस मौके बच्चों का पी. टी शो और संस्कृतिक नमूनों नहीं करवाई जा रही। डिप्टी कमिशनर ने ज़िलो के समूह नागरिकों से अपील करते कहा कि गणतंत्र दिवस को धूमधाम के साथ मनाया जाये क्योंकि 26 जनवरी 1950 को हमारा संविधान लागू हुआ था, जो कि समूह देश निवासियों के लिए गौरवमई दिन है। उन्होंने समूह आधिकारियों और कर्मचारियों को भी अपनी ड्युूटी तनदेही के साथ निभाने की हिदायत करते कहा कि वह इस समागम की सफलता के लिए तन -मन से योगदान डालें।
इस मौके पर अधिक डिप्टी कमिशनर (विकास) रणबीर सिंह मुद्धल, सहायक कमिशनर जनरल अमरिन्दर सिंह टिवाना, ज़िला माल अफ़सर अरविन्दर सिंह, के इलावा अलग -अलग विभागों के ज़िला अधिकारी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …