फोटोफिट म्यूजिक के मॉडर्न सूफी सिंगल “जोगन” में एक नए अवतार में नजर आएंगे निशांत मलखानी और सबा खान

कल्याण कसरी न्यूज़ ,4 अप्रैल : निर्माता सुरेश भानुशाली का आगामी गीत “जोगन” निश्चित रूप से गीत के भव्य शाही विषय को प्रकट करने के बाद चर्चा में है। रिकॉर्ड लेबल फोटोफिट म्यूजिक द्वारा जारी किया गया लुक अपने आप में एक ऐसी कहानी की बात करता है जो एक अविस्मरणीय कहानी की ओर ले जाएगी।

ऐसा लगता है कि यह ट्रैक प्रेम की मंत्रमुग्ध कर देने वाली थीम में है, जो भावनाओं से ओतप्रोत है जो गीत की वास्तविक भावनाओं में डूब जाती है। ट्रैक आराधना के आकर्षक विषय पर है, भावनाओं के साथ माधुर्य की वास्तविक संवेदनाओं में डूब जाते हैं। 

माधुर्य में पात्रों की चर्चा यह चित्रित करता है की, प्रेम को चौंका देने वाला संचार किया इस गीत में किया गया है। कलाकार, निशांत सिंह मलखानी, ‘रक्षाबंधन’ रसल अपने भाई की ढाल शो की धड़कन…  जिन्होंने हाल ही में बिग बॉस सीजन 14, गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा, और अन्य में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। भव्यता और शाही की सुंदरता पर चर्चा करते हुए, ‘सबा खान’ मुख्य भूमिका निभाते हुए  एक और बिग बॉस प्रसिद्धि। कहानी में एक और उग्र चरित्र का नामकरण है, जिसने अपने लुक से आग लगा दी- विनीत कक्कड़, जो रोमांचक शो लॉकअप का हिस्सा है, और सोनी सब के ज़िद्दी दिल माने ना के लिए भी जाने जाते है, जो मयासुर का केंद्रीय चरित्र भी निभा रहे है। इन कलाकारों ने गीत में उस अभूतपूर्व दृष्टिकोण को जोड़ा है।

कव्वाली गायक मुजतबा अजीज नाज़ा जिन्होंने यह गीत आयत में और “बाजीराव मस्तानी” के “दीवानी मस्तानी” की स्वप्निल आवाज़ में सेट है, इसके बाद कलाकार ने “एक दिल एक जान” फिल्म “पद्मावत” राग में कव्वाली की अपनी शक्ति दी है। गायक मुजतबा अजीज नाजा ने सुरेश भानुशाली, फोटोफिट म्यूजिक द्वारा दिए गए राग “जोगन” में पुराने शैली के संगीत की वास्तविक सर्वोत्कृष्टता और वर्तमान संगीत की बात को पकड़ा है। उनके अनुसार, “मुमताज़ अज़ीज़ नाज़ा द्वारा दिए गए छंद नाजुक संगीत के साथ गीत का एक अतियथार्थवादी तत्व रहे हैं, दिल में डूबने वाले प्यार की अनुभूति जिसे शब्दों में संप्रेषित किया जा सकता है। 

“जोगन” का निर्देशन अमित के शिवा ने शानदार ढंग से किया है। निर्देशक के अनुसार, “गीत के पात्रों ने कहानी में अपने हिस्से को खूबसूरती से समायोजित किया है और सेटिंग जो खुद प्यार की बात करती है, मैंने स्क्रीन पर एक रोमांटिक कहानी का वास्तविक चित्रण करने के लिए अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है, जिस पर मुझे समूह के साथ-साथ कलाकारों से भी भारी मदद मिली है, मुझे यकीन है कि यह गीत धारणा के स्तर पर सभी के विचारों से काफी हद तक अलग होगा।”

फोटोफिट म्यूजिक के नाम से हासिल किया गया उद्यम गीत और इसके हाइलाइटिंग कलाकारों की शानदार अवधारणा का उदाहरण देता है, शाही विषय और इसके विशिष्ट कलाकारों को समाहित करता है, गीत को संभाला जाता है और कई कोणों को शामिल करते हुए एक विशाल टीम के साथ चल रहा है, जिसे परियोजना प्रमुख राजीव जॉन सॉसन द्वारा सफलतापूर्वक एक्सेक्यूटे  किया गया है, गीत पर अपने विचारों और विचारों के बारे में बोलते हुए, वे कहते हैं, “यह गीत नाजुक सूफी गीतों में से एक है जो अजीब सद्भाव लाता है और संगीत से जुड़ता है, इसे कोई इनकार नहीं कर सकता”। 

निर्देशक अमित के शिवा ने गीत में अपनी शैली और एक तरह का अनूठा प्रवाह जोड़ा है, जो इसे एक कहानी की स्थिति प्रदान करता है जो प्रेम के हर पहलू की विशेषता है। गीत वास्तव में छंदों और संगीत की भव्यता को उजागर करता है, गीत के साथ सकारात्मक रूप से काम करता है और स्क्रीन पर इसका चित्रण करता है। फोटोफिट म्यूजिक के मिस्टर राजीव जॉन सॉसन कहते हैं, “फोटोफिट म्यूजिक के तहत दिए गए इस गीत “जोगन” “की कहानी के अंदर सभी कलाकारों ने निश्चित रूप से सराहनीय काम किया है, और अपने व्यक्तित्व को अच्छी तरह से निभाया है।

वास्तविक ट्रेलर में फोटोफिट म्यूजिक द्वारा जारी गीत “जोगन” के लिए शानदार विचार, क्लासिक अवधारणा के साथ अद्भुत पृष्ठभूमि पर चर्चा की गई है, ऐसा लगता है कि श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट संगीत द्वारा बनाए गए इस प्रेम ट्रैक “जोगन” के लिए दर्शको को ध्यान में रखते हैं और संगीत प्रेमियों को आकर्षित करते हैं।

Check Also

खतराय कलां स्कूल में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2 मई 2024–डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी के कुशल नेतृत्व और …