‘हीरोपंती 2’ की टीम ने टाइगर श्रॉफ द्वारा गाया लेटेस्ट गाना ‘मिस हैरान’ किया लॉन्च

कल्याण केसरी न्यूज़ ,8 अप्रैल : नरेद साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 के ट्रेलर और पि छले ट्रैक के बाद फाइनली अब टीम ने इसका एक और लेटेस्ट गाना ‘मिस हैरान’ रिलीज कर दिया है। फिल्म के इस गाने खुद टाइगर श्रॉफ ने अपनी अवाजा में गाया है।

बता दें ए आर रहमान द्वारा रचित इस गाने के जरिए एक्शन स्टार टाइगर ने फिल्म में अपना सिंगिंग डेब्यू किया है। वहीं फिल्म के इस लेटेस्ट ट्रैक को  अहमद खान और राहुल शेट्टी ने कोरियोग्राफ किया है।

ऐसे में लीड एक्टर्स टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और निर्देशक अहमद खान के साथ ‘हीरोपंती 2’ की टीम ने मीडिया के सामने ‘मिस हैरान’ गाने से पर्दा उठाया। पॉप कलर्स से भरा यह ट्रैक बड़े पर्दे पर एक अत्याधुनिक, नए जमाने की वाइब पेश करता है। .

इस मौके पर टाइगर ने बताया कि यह उनके करियर का एक खास पल है, क्योंकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने पहले उन्हें हीरोपंती में एक अभिनेता के रूप में और अब हीरोपंती 2 में एक सिंगर के रूप में लॉन्च किया है।

वैसे बागी 2 और बागी 3 जैसी फिल्मों के बाद, तीनों अब कुछ और अलग करते हुए हीरोपंती 2 के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क सेट करने की तलाश में हैं। बता दें, इस बार ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी को एक बड़े स्केल पर बनाया गया है, जिसमें पहले कभी नहीं देखें गए एक्शन सीक्वेंसेज को विटनेस किया जाएगा ।

रजत अरोड़ा द्वारा लिखित इस फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया हैं। वहीं साजिद नाडियाडवाला की ‘हीरोपंती 2’ का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज ‘बागी 3’ का निर्देशन भी किया था। फिल्म ईद के खास मौके पर यानी की 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

हीरोपंती 2 का ‘मिस हैरान’ जारी कर दिया गया है।

Check Also

खतराय कलां स्कूल में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2 मई 2024–डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी के कुशल नेतृत्व और …