Breaking News

सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज हिमाचल की आध्यात्मिक कल्याण यात्रा पर 18 मई को कालका में विशाल निरंकारी संत समागम का आयोजन

कल्याण केसरी न्यूज़ कालका /चण्डीगढ /पचंकुला 16 मई, 2022ः- {नरिंदर चावला }आध्यात्मिक जागरुकता के माध्यम से संसार में सत्य, प्रेम, शान्ति, मानवता एवं विश्वबंधुत्व का वातावरण स्थापित करने का निरंतर प्रयास कर रहे निरंकारी सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज आध्यात्मिक कल्याण यात्रा के तहत कालका (हरियाणा) की नगरी में पधार रहे हैं और उनके पावन सान्निध्य में दिनांक 18 मई, दिन बुधवार, सांयः 5ः30 बजे से रात्रि 9ः00 बजे तक कालका के रेलवे मैदान में विशाल निरंकारी संत समागम का आयोजन किया जा रहा है । संत निरंकारी मिशन एक आध्यात्मिक विचारधारा है जो ब्रह्मज्ञान द्वारा मानव को मानव के साथ जोड़ने का कार्य करती है।

ज्ञान के उजाले में मानव मन में स्थापित समस्त भ्रम भ्रांतियां समाप्त हो जाती है और मानव को मानव प्यारा लगने लगता है। सब एक दूसरे के साथ प्रेम एवं सद्भावपूर्ण व्यवहार करने लगते हैं जिससे सहज रूप में वसुधैव कुटुंबकम् की परिकल्पना साकार हो उठती है। चण्डीगढ जोन के जोनल इंचार्ज ने बताया कि इस समागम में श्रद्धालुओं को सत्गुरु माता जी के पावन दर्शन एवं प्रवचनों का लाभ प्राप्त होगा और मिशन के वक्ताओं द्वारा व्याख्यान, गीत, भजन, कविता इत्यादि के माध्यम से सत्य का सन्देश प्रसारित किया जायेगा जिससे सभी प्रभू प्रेमी जिज्ञासू एवं जनसाधारण लाभान्वित हो पायेंगे। इस सूचना से समस्त श्रद्धालुओं में हर्षाेल्लास का वातावरण है। सभी अपने सत्गुरू के पावन दर्शनो के लिए उत्साहित है और सभी भक्त इस पावन बेला की तैयारियों में पूरी तल्लीनता से लगे हुए है।

Comments are closed.

Online Shopping
Scroll To Top