पीसीएस आफिर्सस एसोसिएशन ने मुख्य सचिव, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव के साथ की बैठक,प्रशासनिक लक्ष्यों को समय पर पूरा करने का भरोसा

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 28 जुलाई ;पंजाब सिविल सर्विस ऑफिसर्स एसोसिएशन ने मुख्य सचिव वी के जंजुआ और मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव ए.वेणु प्रसाद से मुलाकात की साथ ही प्रशासनिक लक्ष्यों की समय पर पूरा करने की वचनबद्धता दोहराई । एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष और जालंधर के अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर मेजर अमित सरीन और महासचिव डा अंकुर महिंदरू ने अन्य सदस्यों के साथ मुख्य सचिव से मुलाकात कर उनका पंजाब सिविल सचिवालय में स्वागत किया। एसोसिएशन ने कहा कि प्रदेश भर में पी.सी.एस. अधिकारी पूरी ईमानदारी, लगन और पेशेवर तरीके से अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे है, ताकि बिना किसी देरी के जनहित में काम किए जा सके।

मेजर अमित सरीन ने कहा कि एसोसिएशन ने मुख्य सचिव का स्वागत करते हुए कि लोगों के दैनिक कार्यों को करने को पूरी प्राथमिकता दी जा रही है ताकि दफ्तरों में आने वाले लोगों को आरामदायक माहौल में आवश्यक सेवाएं प्रदान की जा सकें। उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव ने जनहित से जुड़े लक्ष्यों और कार्यों को पूरा करने में सहयोग करने का भरोसा दिया।इस दौरान एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव ए. वेणु प्रसाद से भी मुलाकात की, जहां फील्ड में तैनात अधिकारियों के काम को और उचित बनाने के लिए विचार किया गया।
इस मौके पर राजेश त्रिपाठी, तरसेम चंद, केशव गोयल, दीपक रूहेला, अरविंद कुमार, संदीप गाढ़ा, कमल गर्ग और सुखजीतपाल सिंह मौजूद थे।

Check Also

संत निरंकारी मिशन की ओर से दिल्ली में 1000 से अधिक बैडों का कोविड-19 ट्रीटमेंट सैंटर मानवता के भले के लिए सरकार को बना कर दिया जाएगा

जैतो/दिल्ली 20 अप्रैल: (अशोक धीर): दिल्ली में बढ़ रही भयानक कोरोना बीमारी से लोगों को …