जिला स्तरीय प्राथमिक खेलों का भव्य शुभारम्भ

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 8 नवंबर 2023; जिला स्तरीय प्राथमिक खेल श्री गुरु नानक स्टेडियम अमृतसर में डिप्टी कमिश्नर अमृतसर श्री घनशाम थोरी के कुशल नेतृत्व में जिला शिक्षा अधिकारी (एलिमेंट्री) अमृतसर राजेश कुमार शर्मा और उप जिला शिक्षा अधिकारी एलीमेंट्री अमृतसर के नेतृत्व में शुरू किए गए। मति इंदु बाला मंगोत्रा..इस अवसर पर सहायक आयुक्त (जे) अमृतसर विवेक मोदी ने मुख्य अतिथि के रूप में खिलाड़ियों से परिचय किया और उनका उत्साहवर्धन किया। सहायक आयुक्त ने कहा कि खेल से ही बच्चों का मानसिक विकास होता है और वे अनुशासन में रहना सीखते हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की यह बहुत अच्छी पहल है कि छोटे-छोटे बच्चों को भी खेलों से जोड़ा जा रहा है।उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से पंजाब के सरकारी स्कूलों के बच्चों को खेलों के प्रति जागरूक करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं, जिससे अध्यापकों और बच्चों में खेलों के प्रति काफी उत्साह है। यूपी जिला शिक्षा अधिकारी एलीमेंट्री अमृतसर सुश्री इंदु बाला मंगोत्रा ​​और जिला खेल अधिकारी श्री सुखचैन सिंह ने इन खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले बच्चों और उन्हें प्रोत्साहित करने वाले शिक्षकों को बधाई दी और कहा कि ये बच्चे भविष्य के खेलों का भविष्य हैं।

वहीं बच्चे का प्रदर्शन भी सराहनीय है उप जिला शिक्षा अधिकारी इंदु बाला मंगोत्रा ​​ने बताया कि जिला स्तर पर ये खेल 10 नवंबर 2023 तक गुरु नानक स्टेडियम, खालसा स्कूल, पीबीएन स्कूल में आयोजित किये जा रहे हैं।इस समूह में खंड शिक्षा अधिकारी गुरदेव सिंह, दिलबाग सिंह, कुलवंत सिंह पन्नू, रणजीत प्रीत सिंह, मनजिंदर सिंह, जतिंदर सिंह, दिलबाग सिंह, पारस खुल्लर और समूह केंद्र मुख्य शिक्षक, मुख्य शिक्षक और शिक्षक अपने-अपने ब्लॉक स्तर पर प्रथम आए। टीमें। इन खेलों की शुरूआत के. के साथ मार्च पास्ट करके की गई । वहीं बच्चे का प्रदर्शन भी सराहनीय है उप जिला शिक्षा अधिकारी इंदु बाला मंगोत्रा ​​ने बताया कि जिला स्तर पर ये खेल गुरु नानक स्टेडियम, खालसा स्कूल, पीबीएन स्कूल में 10 नवंबर 2023 तक आयोजित किये जा रहे हैं। इस समूह में खंड शिक्षा अधिकारी गुरदेव सिंह, दिलबाग सिंह, कुलवंत सिंह पन्नू, रणजीत प्रीत सिंह, मनजिंदर सिंह, जतिंदर सिंह, दिलबाग सिंह, पारस खुल्लर और समूह केंद्र मुख्य शिक्षक, मुख्य शिक्षक और शिक्षक अपने-अपने ब्लॉक स्तर पर प्रथम आए। टीमें। इन खेलों की शुरूआत के साथ मार्च पास्ट करके की गई ।

Check Also

सरकारी योजनाओं को समाज के सभी वर्गों तक आसानी से पहुंचाया जाए- डिप्टी ईएसए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 4 जुलाई 2024–नीति आयोग, नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित संपूर्णता अभियान का …