निदेशक प्रशासन ने व्हाइट एवेन्यू निवासियों के साथ बैठक की

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 11 दिसम्बर 2023– पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (पीएसपीसीएल) के निदेशक प्रशासक जसबीर सिंह सुर सिंह ने अमृतसर के पॉश इलाके व्हाइट एवेन्यू के निवासियों के साथ बैठक की, जिसमें निवासियों को होने वाली बिजली समस्याओं पर चर्चा की जा सकती है।बता दें कि डायरेक्टर एडमिन यहां व्हाइट एवेन्यू वेलफेयर सोसाइटी द्वारा आयोजित स्वास्थ्य जांच शिविर का उद्घाटन करने मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे । इस अवसर पर उप मुख्य अभियंता (सिटी सर्कल) इंजी. राजीव पाराशर, एक्सियन इंजी. मनदीप सिंह, एसडीओ और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

इस दौरान स्थानीय निवासियों से बातचीत करते हुए इंजी. पाराशर ने बिजली खपत निगरानी की दक्षता और गुणवत्ता बढ़ाने के लिए शुरू की जा रही तकनीकी प्रगति पर जोर देते हुए, स्मार्ट मीटर के कार्यान्वयन के बारे में निवासियों को जागरूक किया।उन्होंने स्थानीय निवासियों को बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और बिजली मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ के नेतृत्व में पंजाब सरकार ने यह सुनिश्चित करना प्राथमिकता बना ली है कि उपभोक्ताओं को बिजली से संबंधित किसी भी चुनौती का सामना न करना पड़े। बैठक के दौरान क्षेत्रवासियों को बिजली वितरण को सुचारु करने के लिए राज्य सरकार द्वारा बनाई गई विभिन्न नीतियों के बारे में भी जानकारी दी गई। निदेशक प्रशासन जसबीर सिंह सूर सिंह ने उपभोक्ताओं को बिजली की निर्बाध आपूर्ति जारी रखने के लिए पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (पीएसपीसीएल) की प्रतिबद्धता दोहराई और शहर के निवासियों को उनकी शिकायतों का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने उपभोक्ताओं की चिंताओं को तुरंत दूर करने के लिए पीएसपीसीएल के सक्रिय दृष्टिकोण पर जोर दिया।उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि दशकों पहले लगे पोल एक माह में बदल दिये जायेंगे ।

बैठक में निवासियों ने विशेष रूप से गर्मी के महीनों के दौरान निर्बाध बिजली आपूर्ति प्रदान करने में राज्य सरकार और पीएसपीसीएल के सराहनीय प्रयासों की सराहना की। लोगों ने उपभोक्ताओं पर बोझ कम करने के लिए सरकार और पावर कॉर्पोरेशन के ठोस प्रयासों की सराहना की।बैठक के अंत में निदेशक प्रशासन जसबीर सिंह सुर सिंह ने निवासियों को उनकी बहुमूल्य प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि पीएसपीसीएल बिजली आपूर्ति के उच्च मानकों को बनाए रखने के लिए लगन से काम करना जारी रखेगा।ताकि निवासियों की सुविधा और संतुष्टि सुनिश्चित की जा सके। इस मौके पर पंजाब राजस्व पटवार यूनियन के अध्यक्ष निर्मल जीत सिंह बाजवा और कई प्रमुख उद्योगपति भी मौजूद थे ।

Check Also

एन.डी.आर.एफ के सहयोग से अमृतसर बल्क वाटर स्पलाई स्कीम के तहत आयोजित की ट्रेनिंग

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर (2 जुलाई): निगम कमीश्नर हरप्रीत सिहं के दिशा-निर्देश अनुसार अमृतसर नगर निगम …