कमिश्नरेट पुलिस अमृतसर ने सीमा पार से नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया; 02 किलोग्राम हेरोइन के साथ 01 गिरफ्तार

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 04 मार्च: माननीय मुख्यमंत्री, पंजाब और डीजीपी पंजाब द्वारा नशीली दवाओं के खिलाफ शुरू किए गए विशेष अभियान के तहत, कमिश्नरेट पुलिस, अमृतसर ने एक बड़े ड्रग तस्करी अभियान में 01 व्यक्ति को गिरफ्तार करके सीमा पार से नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले गिरोह को बड़ा झटका दिया। का भंडाफोड़ कर इसके कब्जे से 02 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई है। पुलिस आयुक्त (सीपी) अमृतसर, गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने गिरफ्तार ड्रग तस्कर की पहचान जसबीर सिंह उर्फ ​​मल्ल उर्फ ​​मोटा निवासी गांव खैला कलां, लोपोके, अमृतसर ग्रामीण के रूप में की है, जिसकी उम्र लगभग 21 वर्ष है, वह 12वीं पास है और खेती का काम करता है।

सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि विश्वसनीय जानकारी के आधार पर डीसीपी सिटी डॉ. प्रज्ञा जैन और डीसीपी इन्वेस्टिगेशन हरप्रीत मंदर, एडीसीपी इन्वेस्टिगेशन नवजोत सिंह,एसीपी इन्वेस्टिगेशन की देखरेख में प्रभारी सीआईए स्टाफ-3 इंस्पेक्टर बिंदरजीत सिंह की पुलिस पार्टी के नेतृत्व में एएसआई कमलजीत सिंह ने साथी कर्मचारियों के साथ गुप्त सूचना के आधार पर एक विशेष अभियान चलाया। आरोपी को उस समय पकड़ा गया जब वह अपनी मोटरसाइकिल स्प्लेंडर पर खड़ा था नंबर पीबी02डीएन-1728 पार, राम तीर्थ रोड इलाके में किसी को हेरोइन की खेप पहुंचाने के लिए। इस मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. शुरुआती जांच के मुताबिक ये पता चला है। गिरफ्तार जसबीर सिंह करीब डेढ़ महीने पहले अपने गांव ख्याला कलां में रहने वाले एक नशा तस्कर के संपर्क में आया था और उसके कहने पर वह हेरोइन की खेप लेकर अमृतसर के अलग-अलग इलाकों में सप्लाई करता था । इसके बैकवर्ड और फॉरवर्ड लिंकेज की जांच करने और दवा आपूर्तिकर्ताओं, डीलरों और उनके खरीदारों के पूरे नेटवर्क को उजागर करने के लिए आगे की जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपियों ने अब तक कुल कितनी मात्रा में मादक पदार्थ खरीदा है । जिसमें थाना छेहरटा, अमृतसर में मुकदमा नंबर 41 दिनांक 02-03-2024 अपराध 21,21(सी),/61/85 एनडीपीएस एक्ट दर्ज किया गया है।

Check Also

स्कूल ऑफ एमिनेंस में स्वीप गतिविधियों के तहत चार्ट मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 अप्रैल 2024– डिप्टी कमिश्नर अमृतसर घनशाम थोरी और अतिरिक्त कमिश्नर …