मुंबई की बारिश में बेटे आजाद खान के साथ आमिर खान ने एन्जॉय किया फुटबॉल

कल्याण केसरी न्यूज़ ,23 जून : आज, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का अपने बेटे आज़ाद के साथ एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जहां स्टार को अपने बेटे के साथ एक मजेदार मैच का आनंद लेते देखा जा सकता है। मुंबई के मॉनसून के बीच, आमिर और उनके बेटे मौसम की पहली बारिश का आनंद लेते हुए देखे जा सकते हैं, क्योंकि वे इस दौरान फुटबॉल के मज़ेदार खेल को खेल रहे हैं। वीडियो में ये बाप-बेटे की जोड़ी पूरी तरह से खेल में डूबी नजर आ रही है। इसमें देखी जाने वाली एक मजे की बात यह है कि आमिर का ध्यान हटने पर आजाद गोल करने के लिए उन्हें ट्रिक करते दिखाई दे रहे हैं।

आमिर खान अपने बच्चों के सबसे करीब हैं। आमिर को अक्सर उन्हें खेलों की ओर प्रोत्साहित करते देखा जाता है क्योंकि यह सभी की फिटनेस और पर्सनल ग्रोथ में अहम भूमिका निभाता है।

आमिर, जो एक स्पोर्ट्स वाचर और सपोर्टर हैं, लोकप्रिय रूप से हर खेल में अपनी गहरी रुचि दिखाने के लिए जाने जाते हैं। टेबल टेनिस से लेकर कुश्ती और क्रिकेट तक, आमिर का झुकाव हर खेल की ओर है। अभिनेता न केवल खेलों में अपनी दिलचस्पी रखते हैं बल्कि अपने बच्चों को भी वो इसमें शामिल करते है।

इस बीच उनकी फिल्मों की बात करें, तो वो जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Check Also

खतराय कलां स्कूल में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2 मई 2024–डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी के कुशल नेतृत्व और …