शिवा तांडव करते हुए आएगी नज़र नेपाली नागिन मॉडल अभिनेत्री उरुषा पांडे


अमृतसर
( सविंदर सिंह ) जिंदगी भी कितनी अजीब होती है. कब साथ छोड़कर चली जाए, कुछ भरोसा नहीं. किसने सोचा था कि दुबई में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंची बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी अब फिर कभी लौटकर नहीं आएंगी । श्रीदेवी को देश के कलाकार ही नहीं बालिके विदेशो के कलाकार भी बहुत प्यार करते थे यहाँ तक के अगर हम बात करे उनके नीर्ति की यहाँ पे दर्शक दीवाने थे वही पे कुछ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां चाहे वो किसी भी देश की कियो ना हो श्रीदेवी को आपने गुरु की तरह मानती थी ।

श्रीदेवी के निधन के बाद उनके चाहने वालो ने विभिन विभिन तरह से उनको शर्धजली दी है मगर नेपाल फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन मॉडल और अदाकारा उरुषा पांडे ने इस तरह से शर्धांजली दी है के चाहे बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी हम सब को छोड़कर इस दुनीया से जा चुकी है पर जिस तरह से इस अभिनेत्री ने अपनी शाप छोड़ी है लोग कभी भी इसको भूल नहीं सकते । बॉलीवुड की सुपर हिट हिंदी फिल्म जिसका नाम नगीना था जिसमे श्रीदेवी ने एक नागिन की भूमिका निभाई थी श्रीदेवी को जिन्दा रखने के लिए नेपाल की मॉडल और अदाकारा उरुषा पांडे के ऊपर एक ऐसा ही गीत फिल्माया जा रहा है जिसमे श्रीदेवी की तरह ही सफेद पुषाक में डांस करती हुई नजर आएगी ! दर्शक जब इस गीत को टीवी और चैंनल पे जब देखेंगे तब उनको महान अभिनेत्री श्रीदेवी की एक झलक जरूर नज़र आएगी उसकी तरह ही नीली नीली और बड़ी बड़ी आँखे उसके जैसी ही ड्रेस आप को देखने के लिए मिलेगी ।

नेपाली नागिन अभिनेत्री उरुषा पांडे ने बात करते हुए कहा के मेने जब से आपने होश संभाला है मैं हिंदी फिल्मे बहुत देखती आयी हु । हिंदी फिल्मो के देख देख कर मैं बड़ी हुई हु, मुझे बचपन से ही यह रहता था के मैं जब भी बड़ी हो जाऊगी तो मान्य बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी जी की तरह एक अच्छी आर्टिस्ट बनुगी मुझे उनका हर तरह का डांस अच्छा लगता था और मैं उनकी सभी फिल्मे देखती थी और कोशिश करती थी के उनके जैसा डांस कर स्कू और मेने कोशिश की भी लेकिन तब सोशल मीडिया नहीं था और मैं लोगो को दिखा नहीं सकती थी के मैं अभिनेत्री श्री श्रीदेवी जी जैसा डांस कर सकती हु । सोशल मीडिया के आने से मुझे बहुत लोग जानने लगे के मैं एक आर्टिस्ट हु मेने जो भी डांस किया मेने दर्शको के लिए सोशल मीडिया में डाला के लोग मेरा भी डांस देख सके । मेरी दिली तमन्ना थी के मैं हिंदुस्तान में आकर एक बार उनको मिलकर  उनका आशीर्वाद लू पर मेरी बदकिस्मती है के मैं उनको मिल नहीं पाई और अगर मैं मिल जाती उनको तो मैं बहुत खुश और आपने आप को भाग्यशाली मानती पर जो भगवान को मंजूर हो वो ही होता है । श्रीदेवी जी के हमेशा प्रेणना से चाहे मैं उनको अभी तक नहीं मिली थी पर फिर भी नेपाल की फिल्म इंडस्ट्री में मेने आपना कदम रखा और उसके आशीर्वाद से मैं हमेशा उनकी तरह काम करती आयी हु और करती रहूगी । श्रीदेवी जी के चरणों में मेरा हमेशा प्रणाम रहेगा मेने भी कोशिश की है के उनको मैं किस तरह शर्धांजलि दे सकती हु तो मन में आया के उन्ही की तरह मैं भी एक नागिन के रूप में एक गीत शूट करू । मैं श्रीदेवी जैसा तो माहि बन सकती पर मेने कोशिश की है के उनके चरणों में उन्ही की तरह एक नागिन का डांस दर्शको के सामने पेश करू जिस से लोगो को लगे के कलाकार कभी भी नहीं मरता वो हमेशा लोगो के दिल में बसा रहता है चाहे कलाकार इस दुनीया को छोड़कर चला जाता है पर उसका अक्स हमेशा लोगो के पास ही रहता है ऐसा मेरा मानना है ।

उरुषा पांडे ने कहा के मैं आज बहुत खुश भी हु के मैं अपनी होम प्रोडक्शन सुपर उरुषा मल्टीमीडिया असोसेट आई एम् जी.चैनल के सहयोग से हम लोग एक गाना शूट कर रहे है जिसका नाम है शिवा तांडव इस गाने की मैं खुद ही कोरियोग्राफी कर रही हु । इस गीत का निर्देशन जाने माने नेपाली डरेक्टर भीम घिमिरे कर रहे है जो पहिले भी इंडस्ट्री में बहुत काम कर रहे है, गाने का फिल्मांकन सरोज के सी, कर रहे है । मैं आज यह कहना उचित समझती हु के अगर मेरी गुरु श्रदेवी जी होते तो और अगर वो मेरा नागिन के रूप में डांस देखते तो बहुत जायदा खुश होते आखिर में मैं एक बार फिर हाथ जोड़कर उस भगवान से प्राथना करती हु के उनकी आत्मा को शांति मिले और उनका आशीर्वाद हमेशा ही मेरे सिर पे रहे यही मेरी उनके लिए सच्ची शर्धांजली भी है ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *