15 अगस्त को मनप्रीत सिंह बादल लहरायेंगे राष्ट्रीय ध्वज

अमृतसर : 72वं स्वतंत्रता दिवस का जिला समारोह गुरु नानक स्टेडियम में होगा जिस की सारी  त्यारियां मुकमल कर ली गयी है। समारोह के मुख्य मेहमान के रूप में मंत्री मनप्रीत सिंह बदल 15 अगस्त  को सुबह 9:00 बजे राष्ट्रीय ध्वज लहराने  निभायेंगे।  इस समाहरोह की फुल ड्रेस रिहर्सल 13 अगस्त को स्टेडियम में की जाएगी।

इस  सम्भंधित आज गुरु नानक स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस की त्यारियो के प्रबंधों का जायज़ा लेने के लिए कमलदीप सिंह संघा डिप्टी कमिश्नर ने अलग -अलग विभागों के अधिकारीयों से मीटिंग की।  डिप्टी कमिश्नर ने बताया की इस मोके पे  पंजाब पुलिस , पंजाब होमगॉर्ड्स  , एन.एन.सी.सी कडेक्ट , एन.एस.एस स्काउट्स और गर्ल्स गाइड की टुकड़ियों के इलावा पुलिस और स्कूल  के बंद परदे में हिसा लेते हुए राष्ट्रीय ध्वज को सलाम करेंगे  । इस के इलावा अलग-अलग स्कूलों के छात्रों द्वारा शानदार पी.टी शो और देश भक्तिका  एकअलग रंगीन सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा और   गिद्धे और भंगड़ा  का नाच होगा।

डिप्टी कमिश्नर ने जिला के समूह नागरिको से अपील करते हुए कहा की स्वतंत्र दिवस को धूमधाम से मनाया जाये क्योंकि 15 अगस्त 1947 को हमारा मुल्क देश भगतो की कुर्बानियो की वजह से आज़ाद हुआ था 
और यह सभी निवासियों के लिए एक गर्व का दिन है। उन्होंने निवासियों से अपील की कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उन्हें अपने परिवारों सहित पूर्ण भागीदारी  होना चाहिए। इस मीटिंग में अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जर्नल हिमांशु अग्गरवाल , सहायक कमिश्नर अलका कालीआ ,मजिस्ट्रेट शिवराज सिंह बॉल , डी.सी.पी अमरीक सिंह पवार , एड.डी.एम् अमृतसर-1 विकास हीरा, एड.डी.एम् अमृतसर-2 राजेश शर्मा।,रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरटी रजनीश अरोड़ा के इलावा अलग अलग विभाग के के अधिकारी उपस्तिथ थे। 

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *