इस साल अमृतसर को एक नए प्रबंधकी काम्प्लेक्स मिलेगा:जिलाधीश

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,14 अगस्त : इस वर्ष के अंत तक, अमृतसर के निवासियों को एक नए प्रबंधकी काम्प्लेक्स की सुविधा होगी, जो जिले के निवासियों को विभिन्न कार्यालयों के काम को करने के लिए पूरे शहर में यात्रा करने में सक्षम बनाएगा, लेकिन सभी कार्यालय एक ही छत के नीचे आएंगे। आज गुरप्रीत सिंह खैरा ने व्यक्तिगत रूप से साइट का दौरा किया और प्रबंधकी काम्प्लेक्स के भवन का निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिए।
इमारत पर काम लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द पूरा किया जाना चाहिए। इस अवसर पर खैरा ने गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर करनजीत सिंह के साथ भी बातचीत की, जिन्होंने भवन की योजना बनाई और भवन का विवरण मांगा।

उन्होंने निर्देश दिया कि कम से कम 2 मंजिलों को पूरा करने के बाद, ज़िलाधीश , वदिक ज़िलाधीश कार्यालय, सुविधा केंद्र औरअन्य महत्वपूर्ण ब्रा, जो विभिन्न स्थानों में काम कर रहे हैं, को अगले 3 महीनों के लिए एक छत के नीचे एकत्र किया जाना चाहिए।इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के एक्सियन जसबीर सिंह सोढ़ी ने बताया कि लगभग 98 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे नए प्रबंधकी काम्प्लेक्स के लगभग सभी नागरिक कार्य पूरे हो चुके हैं और जल आपूर्ति और सीवरेज विभाग द्वारा काम पूरा कर लिया गया है। किया जा रहा है।

इसके अलावा, भवन का एयर कंडीशनिंग और विद्युत कार्य प्रगति पर है, जो 70 प्रतिशत से अधिक पूर्ण है। उन्होंने कहा कि पुराने ठेकेदार को छोड़ने के कारण काम में देरी हुई थी, लेकिन अब काम पूरे जोरों पर था और 2 अक्टूबर तक कार पार्किंग के लिए दो बेसमेंट और दो ग्राउंड फ्लोर तैयार हो जाएंगे। इस अवसर पर डाॅ हिमशुन अग्रवाल, जिला राजस्व अधिकारी मुकेश कुमार और अन्य विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …