सौंध” ने लुधियाना में मल्हार रोड पर खोला फैशन डिजाइनर स्टूडियो


कल्याण केसरी न्यूज़ लुधियाना, 1 दिसंबर, (अजय पाहवा) महिलाओं के भारतीय पारंपरिक और कन्टेम्परेरी फैशन परिधानों के क्षेत्र में जानी पहचानी डिज़ाइनरस दिव्या और सरबजीत सलूजा द्वारा आज लुधियाना में अपने ब्रांड “सौंध” का विश्वस्तरीय रिटेल स्टूडियो खोला गया |  
शहर के सराभा नगर स्थित मल्हार रोड पर इस डिजाइनर स्टूडियो का उद्घाटन गुरुपर्व के शुभ अवसर पर किया गया। मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद और जयपुर में लोकप्रियता हासिल करने के बाद “सौंध” का यह भारत में छठां: रिटेल स्टूडियो है।
कला, संस्कृति और शैली के शानदार संगम से बनाये और 1000 वर्ग फीट के विशाल क्षेत्र में फैले “सौंध” में उद्घाटन के मौके पर लुधियाना शहर के फैशन क्षेत्र और शोशल सर्कल के जाने माने लोग पहुंचे ।
साहिबा लिमिटेड और सौंध के निदेशक, सरबजीत सलूजा ने बताया कि वर्तमान समय में अपने विभिन्न डिज़ाइनर कलेक्शनस से फैशन की दुनिया को बदलने के लिए “सौंध” अग्रसर है । उन्होंने कहा कि यहाँ आपको उच्च क्वालिटी और बेहतरीन डिजाइनर परिधानों की कलेक्शन मिलेगी जिनमें कुर्ती, गाउन, कफ्तान, लेहेंगा, टॉप और इंडो-फ्यूजन सेट शामिल हैं । टेक्स्टाईलस के प्रति हमारा प्यार और भारतीय पारंपरा से प्रेरित एक वैश्विक फैशन लेबल बनाने की हमारी सोच ने “सौंध” को एक ब्रांड के रूप में जन्मा। “सौंध” में हमारी यह कोशिश रहती है की डिजाइनर परिधानों को हम अपने ग्राहकों के लिए किफायती दरों पर उपलब्ध करवा सकें। रॉयल्स की भूमि : पंजाब  में “सौंध” का रिटेल स्टूडियो खोलना, सम्पूर्ण भारत में हमारे ब्रांड के विस्तार की योजना की एक महत्वपूर्ण कड़ी है और हमे विश्वास है की हमारी मैन्युफैक्चरिंग विरासत, बेहतरीन डिजाइनर कलेक्शन और अविश्वसनीय किफायती कीमतों से जल्द ही हम भारत का प्रमुख फैशन ब्रांड बन जाएंगे।
“सौंध” की यह विशेषता है की यहाँ आपको उच्च गुणवत्ता वाले डिजाइनर परिधान केवल 3500 से 15000 की किफायती रेंज में मिल जाएगे।
“सौंध” में रिसर्च और कुशल डिजाइनरों की इन-हाउस टीम द्वारा अलग-अलग अवसरों के लिए परिधानों के विभिन्न कलेक्शन डिज़ाइन किये गये हैं जिन्हें: द स्टेज, मिनर्वा, मित्रा, सुज़ंदोरी, शुद्धी, नज़्म, रिवायत और शाहमीना के नाम से बांटा गया है।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …