नेहरू युवा केंद्र मनसा ने टोक्यो ओलंपिक में एथलीटों को प्रोत्साहित करने के लिए सेल्फी पॉइंट और दौड़ का आयोजन किया

कल्याण केसरी न्यूज़ मनसा ,22 जुलाई : 32वें ओलम्पिक खेलों का आयोजन इस बार जापान के टोक्यो में हो रहा है.सभा को संबोधित करते हुए सरबजीत सिंह, जिला युवा अधिकारी, नेहरू युवा केंद्र, मनसा ने कहा कि जिले के सभी युवा क्लब प्रेरित करने के लिए हर गांव में दौड़ का आयोजन करेंगे. इस अवसर पर जिला युवा अधिकारी सरबजीत सिंह और लेखा एवं कार्यक्रम पर्यवेक्षक डॉ संदीप सिंह घंड द्वारा सेल्फी पॉइंट का भी उद्घाटन किया गया।
 बैठक को संबोधित करते हुए लेखा एवं कार्यक्रम पर्यवेक्षक डॉ. संदीप सिंह घंड ने कहा कि इस बार देश को ओलंपिक में एथलीटों से काफी उम्मीदें हैं और इस बार लड़कियों में तरनदीप, अतला दास, प्रवीण यतदाव और दीपका सहित कई नामी खिलाड़ी शामिल हैं. कुमारी, कुश्ती में बजरंग पूनिया, लड़कियों में रवि दहिया, दीपक पूनिया और विनेश फोगट और अंशु मलिक, एथलेटिक्स में गुरप्रीत सिंह 50 किमी वॉक, बॉक्सिंग में मैरी कॉम, बैडमिंटन में पीवी सिंधु और टेनिस में सानिया मिर्जा ने कहा कि यह भी एक मामला था। पंजाब के लिए खुशी की बात है कि हॉकी पंजाब के मनप्रीत सिंह द्वारा की जा रही थी।

भारत में 18 विभिन्न खेलों में कुल 238 सदस्य हैं, जिनमें 127 एथलीट, कोच और अन्य अधिकारी शामिल हैं।यूथ क्लब के प्रतिनिधि जगतार सिंह अतला खुर्द, परमजीत कौर बुढलाडा, मनप्रीत कौर अहलूपुर, मंजू सरदुलगढ़, करमजीत कौर शेखपुर खुदाल, गुरप्रीत कौर अकालिया, जॉनी मानसा, बेअंत कौर किशनगढ़ फरवाही और गुरप्रीत सिंह नंदगढ़ ने बताया कि 23 व 24 विभिन्न गांवों में जुलाई में खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
फोटोः जिला युवा पदाधिकारी एवं डॉ. संदीप सिंह घंड ने किया सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन

Check Also

राष्ट्रीय कैडेट कोर की बालिका विंग के लिए आयोजित आर्मी अटैचमेंट कैंप का सैन्य स्टेशन, खासा में समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 24 मार्च 2024 ; राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी), अमृतसर की 1 पंजाब …