कैप्टन सरकार ने प्रदेश को हर तरफ से बर्बादी की कगार पर खड़ा किया: सुरेश महाजन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,24 जुलाई : भारतीय जनता पार्टी, अमृतसर शहरी की जिला कार्यकारिणी बैठक जिला भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक, अमृतसर में जिलाध्यक्ष सुरेश महाजन की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई और इसमें जिले के प्रदेश पदाधिकारियों, जिला पदाधिकारियों, मोर्चा अध्यक्षों, प्रकोष्ठों के संयोजकों सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसमें भाग लिया। इस बैठक में प्रदेश भाजपा महासचिव तथा ज़ोन-1 के प्रभारी जीवन गुप्ता विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश गिल, प्रदेश सचिव एडवोकेट राजेश हनी, रीना जेटली, प्रदेश मीडिया सह-सचिव जनार्दन शर्मा, प्रदेश आई.टी. व सोशल मीडिया संयोजक राकेश गोयल, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलदेव राज चावला, पूर्व महापौर बख्शी राम अरोड़ा, जिला महामंत्री राजेश कंधारी, सुखमिंदर पिंटू भी उपस्थित हुए। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता का भाजपा कार्यालय पहुँचने पर जिलाध्यक्ष सुरेश महाजन ने अपनी टीम सहित स्वागत किया।

जीवन गुप्ता ने कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी हमेशा किसान समर्थक रहे हैं और कृषि क्षेत्र के हित उन्होंने और उनकी सरकार के लिए सर्वोपरि कार्य किए हैं। मोदी सरकार ने हमेशा किसानों की आय दोगुनी करने के लिए कार्य किया है और वह इसके लिए वचनबद्ध है उन्होंने कहाकि भाजपा ही एकमात्र एशिया राजनीतिक दल है जो वंशवाद की राजनीति नहीं करता यहाँ कोई भी कार्यकर्त्ता अपने मेहनत के बल पर किसी भी पद पर पहुँच सकता है। उन्होंने कहा कि पंजाब के नागरिक कभी भी किसी भी राजनीतिक दल को पंजाब की धार्मिक भावनाओं पर विभाजित नहीं करने देंगे। उन्होंने कहाकि प्रदेश में बेअदबी की घटनाओं में हुए गोलीकांड में जनता को इन्साफ नहीं मिला है। उन्होंने कहाकि सरकार की तरफ से बनाई गई सिट की रिपोर्ट को माननीय न्यायालय ने ख़ारिज किया, जो कांग्रेस सरकार की नियत पर प्रश्नचिन्ह लगाता है। उन्होंने कहाकि एक तरफ केंद्र सरकार की तरफ से बनाई गई सिट ने 30 साल बाद भी 1984 के दंगों में मारे गए निर्दोषों को इन्साफ दिलाने हेतु कार्य करते हुए उन्हें इन्साफ दिया। दूसरी तरफ पंजाब सरकार की सिट हाल ही में घटित घटनाओं की जाँच सहिओ तरीके से नहीं कर सकी। कैप्टन सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। प्रदेश भाजपा राज्य की जनता को विशवास देती है कि प्रदेश में सरकार बनने के छे माह के अंदर-अंदर दोषियों को सज़ा दिलवाई जाएगी।

  सुरेश महाजन ने कार्यकर्ताओं को अपने संबोधन में कहा कि कैप्टन सरकार ने अपने साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल के दौरान प्रदेश को हर तरफ से बर्बादी की तरफ धकेल दिया है। उन्होंने कहाकि आज जब प्रदेश की जनता कोरोना महामारी से परेशान हैं उस समय राज्य के मुख्यमंत्री और विधायक राज्य में अपनी धाक ज़माने तथा कुर्सी की लड़ाई के लिए एक-दुसरे से गुथम-गुत्था होने में लगे हैं। राज्य में सरकार नाम की कोई चीज़ नज़र नहीं आ रही। पूरा प्रशासन माफियाओं व भष्टाचारियों के हाथों में है। उन्होंने कहाकि इस विषम घड़ी में अमृतसर भाजपा शहरी की कार्यकारिणी बैठक प्रदेश की निकम्मी भ्रष्टाचारी व नाकारा सरकार से प्रदेश की जनता को मुक्ति दिलाने का संकल्प लेती है।
राजेश हनी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहाकि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रदेश में घर-घर नौकरी देने का वादा किया था, परन्तु दुर्भाग्य से नौजवानों को नौकरी तो नहीं मिली, परन्तु सत्ता की लड़ाई में अपने ही विधयाकों का समर्थन लेने के लिए सभी नियमों को तार-तार करते हुए उनके पारिवारिक सदस्यों को नौकरियां दी गई। उन्होंने कहाकि कादियाँ से विधायक फतेहजंग सिंह बजवा के पुत्र अर्जुनप्रताप सिंह को पुलिस इंस्पेक्टर और लुधियाना से विधायक राकेश पाण्डेय के पत्र भीष्म पाण्डेय को नायब तहसीलदार की नौकरी देकर ना सिर्फ नियमों से खिलवाड़ किया बल्कि प्रदेश के लाखों बेरोजगार नौजवानों के जख्मों पर नमक भी छिड़का। हनी ने कहाकि भाजपा कांग्रेस सरकार के इस असवैधानिक कार्य का विरोध करती है और प्रदेश सरकार को चेतावनी देती है कि इन नियुक्तियों को तुरंत प्रभाव से रद्द किया जाये।राकेश गिल ने अपने संबोधन में कहाकि प्रदेश में दलितों पर अत्याचार निरंतर बढ़ रहा है। फाजिल्का में दलित नौजवान की हत्या, होशियारपुर में दलित बच्ची के साथ बलात्कार, मानसा में दलित नौजवान की पुलिस उत्पीड़न से मौत जैसी कई जघन्य घटनाएँ प्रदेश में घटित हो रही है। उन्होंने कहाकि इन घटनाओं के दोषियों के विरुद्ध पुलिस और प्रशासन का ढुलमुल रवैया चिंताजनक है। उन्होंने कहाकि जिला भाजपा इन घटनाओं की घोर निंदा करती है। उन्होंने कहाकि कांग्रेस के सांसद रवनीत बिट्टू की तरफ से अकाली दल-बसपा के गठजोड़ पर दिया गया ब्यान दलित भाईचारे के प्रति कांग्रेस की गन्दी और नीच सोच को दर्शाता है।

                इस अवसर पर डॉ. राम चावला, डॉ. राकेश शर्मा, मानव तनेजा, जरनैल सिंह ढोट, डॉ. हरविंदर सिंह संधू, सरबजीत सिंह शंटी, अविनाश शैला, सपना भट्टी, मनीष शर्मा, श्रुति विज, रघु शर्मा, राजीव शर्मा डिम्पी, मोहित महाजन, संजय कुंद्रा, सतपाल डोगरा, अंकुश मेहरा, अजय अरोड़ा, गौतम अरोड़ा, अलका शर्मा, कंवलजीत सिंह सन्नी, संजीव कुमार, अनमोल पाठक, तरुण अरोड़ा, राघव खन्ना, रमन राठोर, मंडल अध्यक्ष अश्वनी मेहता, गुरदेव सिंह, रोमी चोपड़ा, वरिंदर भट्टी, रमन शर्मा, विनोद बब्बल, बॉबी वेरका, राकेश महाजन, मोनू महाजन, सुधीर श्रीधर, कपिल शर्मा, सुनील कुमार, नरेश रिको, पवन मंगा, कुलवंत सिंह, रमेश पप्पू, अश्वनी बावा, संदीप बहल, शंकर लाल, चरणजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

Check Also

राष्ट्रीय कैडेट कोर की बालिका विंग के लिए आयोजित आर्मी अटैचमेंट कैंप का सैन्य स्टेशन, खासा में समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 24 मार्च 2024 ; राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी), अमृतसर की 1 पंजाब …