ओलंपिक एथलीटों को प्रोत्साहित करने के लिए मशाल मार्च का आयोजन

कल्याण केसरी न्यूज़ मनसा ,24 जुलाई : नेहरू युवा केंद्र मनसा टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने गए एथलीटों को प्रोत्साहित करने और प्रेरित करने के लिए युवा क्लबों के सहयोग से विभिन्न गतिविधियों का आयोजन कर रहा है। एक सेल्फी पॉइंट स्थापित किया गया है जिसमें युवा सेल्फी ले रहे हैं और अपने पसंदीदा को टैग कर रहे हैं सोशल मीडिया पर खिलाड़ी
खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए आज मनसा में मशाल मार्च का आयोजन किया गया।सभी प्रतिभागियों ने राष्ट्रीय ध्वज वाली टी-शर्ट पहन रखी थी और भारतीय टीम और युवा भी जयकार इंडिया के नारे लगा रहे थे।

कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए सरबजीत सिंह, जिला युवा अधिकारी, नेहरू युवा केंद्र, मनसा और डॉ संदीप सिंह घंड, लेखा और कार्यक्रम पर्यवेक्षक ने कहा कि देश को खिलाड़ियों से बहुत उम्मीदें हैं.मार्च पास्ट में भारतीय टीम का नेतृत्व किया जाता है. हॉकी टीम की कप्तान और बॉक्सिंग स्टार मैरी कॉम द्वारा।उन्होंने कहा कि 127 सदस्यों के समूह में कई नामी खिलाड़ी जो पहले ही भारत का नाम बना चुके हैं, भाग ले रहे हैं।पुनिया के अलावा रवि दहिया, दीपक पूनिया और बालिका विनेश फोगट और अंशु मलिक, गुरप्रीत सिंह एथलेटिक्स में 50 किमी पैदल, बॉक्सिंग, बैडमिंटन में पीवी सिंधु और टेनिस में सानिया मिर्जा।
यह मार्च नेहरू युवा केंद्र मानसा से शुरू होकर रमन सिनेमा रोड, चांद दहिल वाली गली, मानसा गांव रोड से होते हुए मानसा कार्यालय पर समाप्त हुआ.
नेहरू युवा केंद्र के अधिकारियों के अलावा, हरदीप सिद्धू, राज्य मीडिया समन्वयक, शिक्षा विभाग, केवल सिंह भाई देसा, मनोज कुमार छपियांवाली, गुरप्रीत सिंह नंदगढ़, परमजीत कौर बुढलाडा, गुरप्रीत कौर अकलियान, एडवोकेट मंजू रानी सरदुलगढ़, मनप्रीत कौर अहलूपुर, बेअंत कौर किशनगढ़ फरवाही, जॉनी मानसा, करमजीत बुर्जरथी और कुलदीप सिंह मनसा ने भाग लिया।
फोटो: मशाल मार्च का नेतृत्व कर रहे युवाओं के साथ सरबजीत सिंह और संदीप घंड

Check Also

जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण, अमृतसर ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 16 अप्रैल, 2024; माननीय सदस्य सचिव पंजाब राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण, एस.ए.एस. …