आते कुछ ही महीनों में बदल जायेगी अमृतसर की दिक्ख -सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 9अगस्त: अमृतसर शहर में चल रहे विकास कार्य लगभग मुकम्मल होने वाले हैं और स्मार्ट सीटी के अंतर्गत भी कई विकास कार्य चल रहे हैं। इन विकास कामों की वजह से ही आते कुछ महीनों में अमृतसर की दिक्ख बदल जायेगी। इन शब्दों का दिखावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने करते कहा कि स्मार्ट सीटी के अंतर्गत शहर की चार दीवारी के बाहरवार सभी बिजली, टैलिफ़ोन, केबल आदि की तारों और पीने वाले पानी की पाईपें अंडर ग्राउंड की जा रही हैं जिस की शहर की दिक्ख काफ़ी सुंदर लगेगी।
सोनी ने बताया कि स्मार्ट सीटी पाजैकट के अंतर्गत सभी पार्कों का नवीनीकरन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पार्कों में बच्चों के झूले के इलावा नौजवानों के लिए जिंम भी लगाए जा रहे हैं। इस मौके पर सोनी ने बताया कि रविकांत को नगर सुधार ट्रस्ट का मैंबर भी बनाया गया है। इस मौके पर रविकांत ने सोनी का आशीर्वाद भी लिया और कहा कि उन की तरफ से ज़िम्मेदारी सौंपी गई है। वह उसे बखूबी निभाउणगे और शहर के विकास के लिए कोई भी कसर नहीं छोडेंगे।
इस मौके सर सरबजीत सिंह लाटी, रामपाल, इंद्र शर्मा, सरी शिव कुमार, संकर शर्मा, सरी सतीश कुमार के इलावा ओर सखशियतें भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …