संत निरंकारी सत्संग भवन ब्रांच-समगोली में निशुल्क कोविड टीकाकरण कैम्प लगाया गया

कल्याण केसरी न्यूज़ समगोली,10 अगस्त ;-(नरिंदर चावला ) सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आशीर्वाद और दिशा निर्देश से निरंकारी मिशन द्वारा पूरे भारत वर्ष के निरंकारी सत्संग भवनों में कोविड-19 टीकाकरण कैम्प लगाने की मुहिम शुरू की गई । इसी सन्दर्भ में मिशन की समगोली ब्रांच में ये कैम्प लगाया गया।
ग्राम पंचायत समगोली के GOG संजीव कुमार के सहयोग से सिविल हॉस्पिटल डेराबस्सी की डॉक्टर्स की टीम डॉ संगीता जैन SMO, डॉ मीनाक्षी सैनी, डॉ वीना रानी की अगुवाई में इस कैम्प का आयोजन हुआ।
समगोली ब्रांच के मुखी मास्टर गुरनाम सिंह जी ने बताया कि सद्गुरु माता जी की किरपा से आज संत निरंकारी सत्संग भवन गांव समगोली में इस कैम्प का आयोजन किया गया है। उन्होंने सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज का धन्यवाद करते हुये कहा कि संत निरंकारी मिशन ने जन कल्याण की सेवाओं में हमेशा ही अहम भूमिका निभाई जिसके लिए वह सदैव ही प्रशंसा का पात्र भी बना है।
निरंकारी मिशन जहां आध्यात्मिक शिक्षा देता है वहीं मानवता की सेवा में भी सब से अग्रसर है। फिर चाहे रक्तदान शिविर हो, सफाई अभियान हो, वृक्ष लगाओ मुहिम हो और जब से ये करोना का समय चल रहा है मिशन दुआरा जरूरतमंद लोगों को राशन, मास्क वितरण, घरों-गालियों, सत्संग भवनों को सेनटाईजेशन करना इत्यादि में मिशन ने भरपूर योगदान दिया है।
इस कैम्प में डाॅ. संगीता जैन सीनियर मेडिकल अफसर ब्लाॅक डेराबस्सी ने बताया कि सरकार द्वारा दिये हुए सभी दिशा निर्देशों का पालन किया गया है । इस कैम्प में 18 साल से अधिक उम्र के सभी व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया। इसके अलावा जिन व्यक्तियों को बैक्सीन की पहली खुराक का टीका लगे 3 महीने हो चुके हैं उन्हें दूसरी डोज़ का टीका लगाया गया। आज 150 भाई बहनों का सरकारी हस्पताल के डॉक्टरों की टीम दुआरा बिना शुल्क के टीकाकरण किया गया।
संचालक काका सिंह जी ने सभी भाई बहनों और डॉक्टरों की टीम तथा ग्राम पंचायत समगोली का मिशन की और से धन्यवाद किया।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …