विकास कामों का काऊंसलर ख़ुद करेंगे निरीक्षण -सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 11 अगस्त: शहर में नगर निगम की तरफ से और स्मार्ट सीटी के अंतर्गत तेज़ी के साथ विकास कार्य किये जा रहे हैं और इतना विकास कामों को माने समय के अंदर -अंदर पूरा करवाया जाये। इतना शब्दों का दिखावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने अपने निवास स्थान में शहर के कोसलरों के साथ मीटिंग करन उपरांत किया।
मीटिंग को संबोधन करते हुए सोनी ने कहा कि सभी काऊंसलर अपनी अपने इलाको में चल रहे विकास कामों का ख़ुद निरीक्षण करन और विकास कामों की गुणवता का ख़ास ध्यान रखा जाये।उन्होंने कहा कि यदि किसी विकास कामों में कोई कमी पाई जाती है तो तुरंत उन के ध्यान में लाई जाये। सोनी ने ज़ोर दे कर कहा कि विकास कामों को माने समय अंदर पूरा करवाया जाये।उन्होंने कहा कि यदि किसी वार्ड में कोई विकास कार्य करने से रह गए हैं तो वह भी तुरंत शुरू करवाए जाएँ। सोनी ने कहा कि किसी भी वार्ड में कोई भी विकास कार्य अधूरा नहीं रहने दिया जायेगा।
इस मौके कुछ कोसलरें की तरफ से सोनी के ध्यान में अपनी अपने वार्डों की मुश्किलों सम्बन्धित विचार विमर्श भी किया गया। जिस पर सोनी ने कहा कि किसी भी वार्ड में लोगों को कोई भी मुश्किल पेश नहीं आने दी जायेगी। उन्होंने कहा कि मतदान दौरान लोगों के साथ जो वायदे किये गए थे वह हर खतरे में डाले पूरे किये जाएंगे। सोनी ने कहा कि 90 प्रतिशत के करीब विकास कार्य मुकम्मल हो चुके हैं और बाकी रहते कार्य भी जल्दी मुकम्मल किये जाएंगे। सोनी ने बताया कि शहर की चारदीवारी के बाहरवार जितनी भी बिजली की तारों, पानी की पायपें आदि को अंडर ग्राउंड किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस काम के होने साथ शहर को नयी दिक्ख मिलेगी।
इस मौके चेयरमैन महेश खन्ना, काऊंसलर मोती भाटिया, काऊंसलर ताहर शाह, धर्मवीर सरीन, रिंका, चारा कुन्दरा, सर परमजीत सिंह चोपड़ा, सर सरबजीत सिंह लाटी, सर प्रदीप शर्मा, सर गुरदेव सिंह अतिथि गृह, सर लखविन्दर सिंह लक्खा, सर बलविन्दर सिंह, सर जसविन्दर सिंह शेरगिल, सर सतनाम सिंह सत्ता भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …