बाग़बानी फसलों सम्बन्धित जिमींदारों के साथ की मीटिंग

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 10 सितम्बर —डायरैक्टर बाग़बानी पंजाब डा. गुलाब सिंह गिल ने ज़िला अमृतसर के जिमींदारों के साथ उन को आ रही मुश्किलों, आमदन में वृद्धि और उन के हल के लिए पियर अस्टेट अमृतसर में एक मीटिंग की। इस मीटिंग में ज़िले भर के अलग -अलग बाग़बानी फसलों जैसे बाग़, सब्ज़ी, शहद की मक्खियाँ पालक, खुंबों की काश्त, खोखली हाऊस, फलों की काश्त करने वाले जिमींदारों ने भाग लिया। हरेक जिमीदार ने अपनी फ़सल के साथ सम्बन्धित मुश्किलों और सुझाव दिए। मखतूल सिंह ने नाशपाती के बाग़ों के साथ सम्बन्धित मुश्किलों और सुझाव बताए।

मेजर मनमोहन सिंह ने प्रोसेसिंग यूनिट लगाने के लिए सुझाव दिया। हरप्रीत सिंह ने चवन्नी हाऊस बारे आ रही मुश्किलों बारे बताया। जसबीर सिंह ने पिला फ़सल और गुरप्रीत सिंह ने खुंबों की काश्त की समस्याओं बारे बताया।
सभी जिमींदारों की मुश्किलों और सुझाव श्रवण के बाद डायरैक्टर बाग़बानी पंजाब डा. गुलाब सिंह गिल ने जिमींदारें को भरोसा दिया कि सभी मुश्किलों पहल के आधार पर हल की जाएंगी। उन्होंने कहा विभाग हमेशा जिमींदारों की सहायता के लिए वचनबद्ध है और जिमींदारों की हर तरह के साथ मदद करता है। इस मौके डिप्टी डायरैक्टर हरभजन सिंह भुल्लर, सहायक डायरैक्टर बाग़बानी गुरिन्दर सिंह धंजल, जसपाल सिंह ढिल्लों, बाग़बानी विकास अफ़सर हरविन्दर सिंह, सुखपाल सिंह, सुखविन्दर सिंह, किरनबीर कौर, हरप्रीत कौर, समूह स्टाफ, सविन्दरपाल सिंह छीना, सम्पूरन सिंह बालीपुर और ओर बहुत सी जिमीदार उपस्थित थे।

Check Also

कैबिनेट मंत्री ईटीओ ने जंडियाला गुरु हलके में करीब 6 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्य शुरू करवाए हैं

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितम्बर ; पंजाब के कैबिनेट मंत्री सरदार हरभजन सिंह ईटीओ …