फोकल पॉइंट अमृतसर की समस्याएँ पहल के आधार पर हल होंगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 23 सितम्बर: अमृतसर का पुराना फोकल पुआइंट, जो कि शहर के उद्योग का केंद्र है, उनकी समस्याएँ मेरे ध्यान में आईं हैं, को पहल के आधार पर हल किया जायेगा। उक्त प्रगटावा मलविन्दर सिंह जगी कमिशनर नगर निगम अमृतसर ने फोकल पुआइंट इंडस्ट्री वैलफेयर ऐसोसीएशन के सदस्यों के साथ बातचीत करते किया।

उन्होंने कहा कि कारपोरेशन शहर के हर इलाको में विकास के काम करवा रही है और फोकल पुआइंट में सड़कें, लायटें, ग्रीन बैलट आदि मुख्य माँगों हैं, को जल्दी हल कर लिया जायेगा। इस मौके पर विकास सोनी ने सनअतकारें को भरोसा देते कहा कि उद्योग देश की अर्थव्यवस्था की रीड़ की हड्डी हैं और इतना का ख़्याल रखना हमारा सभी का फर्ज है।

इस मौके पर सनकतकरो ने ओ पी सोनी को पंजाब सरकार में उप मुख्य मंत्री बनाऐ जाने की बधाई देते कहा कि सोनी जो बतौर मेयर शहर के साथ जुड़े हैं, को उच्च ओहदा मिलने का शहर को बड़ा लाभ होगा और हमारी जायज़ माँगों का जल्दी हल होगा। इस मौके पर राजन चोपड़ा, महेश खन्ना,परमजीत सिंह चोपड़ा, कमल डालमिया,राम प्रकाश,लकी सिंह,जतिन्दर सिंह बराड़,परमजीत सिंह,बुपिन्दर खोसला,सुभाश अरोड़ा,करन पूरी,सन्दीप महाजन और ओर उद्योगपति उपस्थित थे।

Check Also

राजासांसी विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता अभियान जारी है

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 7 मई 2024– डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी और सहायक रिटर्निंग …