घुटाले में शामिल कालेज पैसे वापस करे या कानूनी कार्यवाही के लिए तैयार रहे

कल्याण कसरी न्यूज़ अमृतसर ,7 अक्टूबर : कैबनिट मंत्री बनने के बाद में पहली बार अपने शहर अमृतसर आए राज कुमार वेरका ने स्प्ष्ट शब्दों में कहा कि अनुसूचित जाति के विद्यार्थियों के वज़ीफ़े में जितना भी राजसी या दफ़्तरी व्यक्तियों ने घोटाला किया है, उन को बक्शा नहीं जायेगा।

ज़िला प्रशास्निक कंपलैक्स जहाँ कि वेरका को स्वागत के तौर पर पुलिस के जवानों ने सलामी दी थी, में प्रैस के साथ बातचीत करते वेरका ने इस घुटाले में शामिल कालेजों की प्रबंधक समितियाँ को भी स्पष्ट शब्दों में कहा कि या तो वह एक हफ्ते में विद्यार्थियों के हज़म किये पैसे सरकार को वापस कर देने, नहीं तो उन विरुद्ध एफ आई आर दर्ज करवाई जाएंगी।

आज प्रशास्निक कंपलैक्स पहुँचने पर ज़िलाधीश गुरप्रीत सिंह , पुलिस कमिश्नर डा सुखचैन सिंह गिल, कारपोरेसन कमिशनर मालविन्दर सिंह जगी समेत ओर उच्च आधिकारियों ने वेरका को कैबिनेट मंत्री बनने की बढ़ाईं दीं और स्वागतम कहा।इस बाद में वेरका ने रानी का बाग़ स्थित मंदिर में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया। इस मौके पर वेरका ने मंदिर समिति को 21 लाख रुपए देने का ऐलान किया। वेरका ने यहाँ से अपने हलके तक रोड शो निकाल कर अपने प्रसंसकों का स्वागत कबूला। रोड शो में वेरका के हिमायती बड़े उत्साह के साथ शामिल हुए। वेरका ने कहा कि मेरा हलका मेरे लिए सब से पहली प्रथमता है और मेरी कोशिश है कि मेरा हलका विकास के शिखर को छूऐ। उन्होंने कहा कि मैं बतौर विधायक भी लगातार अपने हलके हर दुख सुख में शामिल रहा हैं और आगे भी आपके साथ खड़ा हैं।

वेरका ने उतर परदेस में शांतमयी प्र्दर्शन कर रहे किसानों पर गाड़ी चढ़ा देने को आज़ादी के बाद सब से बड़ा ख़ूनी बरताव बताया और कहा कि दुख इस बात की अपेक्षा यह भी बड़ा है कि देश के प्रधान मंत्री ने इस बड़ी बेइन्साफ़ी विरुद्ध एक शब्द नहीं कहा। उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र का कत्ल किया जा रहा है और लोगों की आवाज़ दबने की कोससि की जा रही है, जिस विरुद्ध हमें सभी को लामबंद होने की ज़रूरत है।

उन्होंने कहा कि हम इस दुख में किसानों के साथ ले जाए हैं और तब तक दम नहीं लेंगे जब तक किसानों को इन्साफ नहीं मिल जाता। इस मौके सीनियर डिप्टी मेयर रॊमन‌ बख्शी, काऊंसलर प्रमोद बब्बला, काऊंसलर विराट देवगन, काऊंसलर सतीन्द्र सात, काऊंसलर सतीश बल्लू, काऊंसलर रॊमन‌ रंमी, काऊंसलर नीतू टांगरी, काऊंसलर छवि ढिल्लों, काऊंसलर लखनपाल, अरुण जोशी, सतीश शर्मा, विकास दत्त, अमन शर्मा, पवन द्राविड, बलबीर सिंह बब्बी पहलवान, अजै कुमार पप्पू, रवि प्रकाश आशु, लवली गुमटाला, काऊंसलर जगदीश कालिया, दिलबाग सिंह, अश्वनी छाबड़ा, वरिन्दर फूल, गुरदेव जज्जी, काऊंसलर सुरिन्दर चौधरी, डिम्पल अरोड़ा, काऊंसलर सकत्तर सिंह बब्बू, काऊंसलर कंवलजीत ढिल्लों, राजू खंडवाला, सन्दीप कौशल, संजीव अरोड़ा, गौरव शर्मा, संजीव टांगरी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …