सैकड़ों युवाओं ने मिल कर करवाया उम्मीद समारोह

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 31 अक्टूबर : पंजाब में विभिन्न सरकारों से निराश युवा आज आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरिंदर सिंह सोढ़ी के घर पहुंचे और उम्मीद कार्यक्रम करवाया। इस बीच उन्हें आम आदमी पार्टी से उम्मीद थी कि वे ही अब युवाओं का भला कर सकते हैं। इस दौरान आज अभी बख्शी के नेतृत्व में सैकड़ों युवा स. सुरिंदर सिंह सोढ़ी के घर पहुंचे|

जिस दौरान हाल ही में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए विक्रम कुलजीत सिंह और मनोज पुंज विशेष रूप से मौजूद रहे। अभी बख्शी ने कहा कि पंजाब में विभिन्न सरकारें आईं और गईं। पहले शिअद और भाजपा सरकारों ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था और अब कांग्रेस सरकार ने भी घर-घर रोज़गार देने का वादा किया है।

इन वादों को देखते हुए समय-समय पर सरकारें आती रहीं लेकिन युवाओं के सपने चकनाचूर हो गए। अब सिर्फ आम आदमी पार्टी है, जो दिल्ली में युवाओं की समस्याओं का समाधान कर रही है। उसी तरह हम चाहते हैं कि वे पंजाब में युवाओं की समस्याओं का समाधान करें और रोजगार और रास्ते पैदा करें। इस अवसर पर स. एस.एस. सोढ़ी ने कहा कि पंजाब के युवाओं को सिर्फ आम आदमी पार्टी से उम्मीद है और उन्होंने भरोसा दिलाया कि पंजाब को दिल्ली की तरह विकसित किया जाएगा। स्वास्थ्य और शिक्षा में सुधार होगा और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा कर रोजगार का सृजन होगा। इस बीच विक्रम कुलजीत सिंह ने कहा कि युवाओं से ही अच्छे समाज की कामना की जा सकती है। यदि युवाओं को नशों से दूर रखकर खेलों और रोजगार के अवसर न दिए गए तो समाज गलत दिशा में जा सकता है। इसलिए वे खुद युवाओं की समस्याओं से वाकिफ हैं और उन्हें सही दिशा में ले जाने का हर संभव प्रयास करेंगे। इस अवसर पर मनोज पुंज ने कहा कि वह पहले से ही युवाओं के अधिकारों और कच्चे मुलाजमों को रेगूलर करने का संघर्ष कर रहे हैं। इस संघर्ष को व्यर्थ नहीं जाने देंगे।
इस अवसर पर अभिषेक बख्शी, सनी, सूरज, दीपक, अतुल, शुभम, मिर्जा व अन्य युवा मौजूद थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …