विकास सोनी की तरफ से पंजाब कैमिस्ट एसोसिएशन और अमृतसर कैमिस्ट एसोसिएशन के नुमायंदों के साथ मीटिंग की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,2 नवंबर : आज काऊंसलर विकास सोनी की तरफ से पंजाब कैमिस्ट एसोसिएशन और अमृतसर कैमिस्ट एसोसिएशन के नुमायंदों के साथ मीटिंग की गई। मीटिंग दौरान दोनों एसोसिएशनों ने भरोसा दिलाया कि वह ख़ुद नशों के ख़िलाफ़ हैं और मार्केट में किसी को भी नशे वाली दवाएँ नहीं बेचने दीं जाएंगी।

इस मौके काऊंसलर विकास सोनी ने कैमिस्ट एसोसिएशनों की श्लाघा करते कहा कि करोना महामारी दौरान भी इन की तरफ से अपनी जान की परवाह किये बगैर लोगों की सेवा की है। काऊंसलर सोनी ने विश्वास दिलाया कि कटरा शेर सिंह में कोई भी विकास कार्य अधूरा नहीं रहने दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि उप मुख्य मंत्री पंजाब ओ:पी: सोनी दे सख़्त निर्देश हैं कि किसी भी नशा बेचने वाले को बक्शा नहीं जायेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार का मुख्य उद्देश्य पंजाब को नशा मुक्त बनाना है जिस के लिए आपका सहयोग बहुत ज़रूरी है। काऊंसलर सोनी ने बताया कि सरकार की तरफ से बिजली दरों में काफ़ी कटौती करके राज के लोगों को राहत दी है और इस साथ साथ ही उद्योगपतियों और व्यापारियों को काफ़ी रियायतों दीं गई हैं। इस मौके कैमिस्ट ऐसोसीइशन की तरफ से सरकार की तरफ़ से बिजली की दरों में दी गई राहत को काफ़ी सलाहा गया और उन्होंने उप मुख्य मंत्री पंजाब ओ:पी सोनी का विशेष तौर और धन्यवाद किया।इस मौके पर सुरिन्दर दुग्गल, राजेश सोही,अनूप कुमार बीटा,राजीव कपूर,विनोद सम्रा,राकेश राणा,राकेश दुग्गल,समीर जैन,गौरव खना,बलबीर पसिण,विनोद सेठ,अमरदीप सिंह सहित ओर लोग भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …