पंजाब सरकार गाँवों के सर्वपक्क्षीय विकास और समाज के हर वर्ग की भलाई के लिए वचनबद्ध: चौधरी सुरिन्दर सिंह

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 10 दिसंबर : करतारपुर से विधायक चौधरी सुरिन्दर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री स. चरनजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार गाँवों के सर्वपक्क्षीय विकास को यकीनी बनाने के लिए वचनबद्ध है।

            गाँव शेखे में नए डाले सीवरेज व्यवस्था को लोगों को समर्पित करने उपरांत संबोधन करते हुए विधायक ने कहा कि गाँवों के विकास को और बढावा देने के लिए कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि गाँवों को शहरी क्षेत्रों की तर्ज़ पर अति -आधुनिक नागरिक सुविधाएं मिलने को यकीनी बनाने के लिए बड़े स्तर पर प्रयत्न किये जा रहे है।

विधायक ने कहा कि पंजाब सरकार गाँवों के सर्वपक्क्षीय विकास और समाज के हर वर्ग की भलाई के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के अथक प्रयत्नों से पंजाब के कोने -कोने में बेमिसाल विकास हो रहा है। चौधरी सुरिन्दर सिंह ने स्पष्ट कहा कि राज्य सरकार की लोग भलाई और विकासपक्क्षीय नीतियों से पंजाब आज देश में अग्रणी राज्य बन कर उभरा है। विधायक ने कहा कि स्वास्थ्य और शिक्षा के प्रमुख क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने के इलावा राज्य सरकार की तरफ से ग्रामीण विकास, सड़कों, बिजली, भलाई योजनाओं आदि जैसे प्रमुख क्षेत्रों पर भी पूरा ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि युवाओ को नशे की बीमारी से दूर रखने के लिए उनकी असीम ऊर्जा को रचनात्मिक तरफ़ लाने के लिए ठोस प्रयास किये जा रहे है। चौधरी सुरिन्दर सिंह ने आशा अभिव्यक्ति कि 2022 की मतदान के बाद एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी।

            इस अवसर पर नंबरदार कंवलदीप सिंह, सरपंच रणजीत कुमार,  तीर्थ कौर,  रूप लाल,  परमजीत,  गोरा आदि मौजूद थे।

Check Also

खतराय कलां स्कूल में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2 मई 2024–डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी के कुशल नेतृत्व और …