गरांटा, ए.सी और डी.सी बिल तुरंत संचित करवाए जाएँ -चेयरमैन ज़िला योजना कमेटी

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर 14 दिसंबर –— सरकार की तरफ से प्राप्त हुई गरांटा और ए.सी और डी.सी बिल तुरंत संचित करवाए जाएँ जिससे सरकार की तरफ से ओर गरांटा समय सिर प्राप्त हो सकें।

इस सम्बन्धित राज कंवलप्रीत पाल सिंह चेयरमैन ज़िला योजना समिति,अमृतसर की तरफ से रखवाला इंजीनियर, मंडी बोर्ड बलदेव सिंह कंग, कार्यकारी इंजीनियर, पी.डबलयू.डी,प्रांतीय मंडल नं:2, कार्यकारी इंजीनियर, पी.ऐस.पी.सी.ऐल और ब्लाक विकास और पंचायत अफ़सर, अजनाला और चोगावों के साथ सरकार की तरफ से प्राप्त ग्रांटें के ए.सी.डी.सी बिलों सम्बन्धित रिविऊ मीटिंग की गई।

मीटिंग दौरान चेयरमैन ने बताया कि महांलेखाकार के आदेशों अनुसार पिछले 6महीने से पहले की ग्रांटें के ए.सी.डी.सी बिल संचित करवाना है ज़रूरी होते हैं और साल 2018 से अब तक के 19.00 करोड़ रुपए के बिल ज़िला अमृतसर के पेडिंग हैं। जिस कारण सबंधित दफ़्तर की तनख्वाहें बंद हो जातीं हैं। जिस के मद्दे नज़र चेयरमैन साहब की तरफ से कारजकरता एजेंसियाँ को बुलाया गया और उन को हिदायत की गई कि अपने ए.सी.डी.सी बिल तुरंत संचित करवाने। कारजकरता एजेंसियाँ की तरफ से भरोसा दिलाया गया कि आते 3-4दिनों तक सभी पेडिंग बिल संचित करवा दिए जांणगे। चेयरमैन साहब की तरफ से समूह कार्यकारी एजेंसियाँ को कहा गया यह विषय अति महत्वपूर्ण और संवेदनशील है। पेडिंग बिलों कारण कारजकरता एजेंसियाँ की तनख्वाहें और ज़िले को प्राप्त होने वाली ग्रांटें और बुरा प्रभाव पड़ेगा।

इस लिए कामों को मुकम्मल करके ए.सी.डी.सी बिल तरंत संचित करवा कर रिपोर्ट दी जाये।
मीटिग में डिप्टी ई यह ए स: चरनजीत सिंह, सहायक रिर्सच अफ़सर संजीव कुमार, साधना, हरजीत सिंह के इलावा ओर भी अधिकारी उपस्थित थे।

Check Also

स्कूल ऑफ एमिनेंस में स्वीप गतिविधियों के तहत चार्ट मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 अप्रैल 2024– डिप्टी कमिश्नर अमृतसर घनशाम थोरी और अतिरिक्त कमिश्नर …