ज़िला और सब डिविज़न स्तर पर 16 और 17 दिसंबर को लगेंगे सुविधा कैंप

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 15  दिसंबर : पंजाब सरकार की तरफ से लोगों को उनके घरों तक नागरिक सुविधाओं का लाभ देने के उदेश्य से ज़िला प्रशासन 16 और 17 दिसंबर को ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स और सब डिविज़न स्तर पर सुविधा कैंप लगा रहा है।      

                डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी ने इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए बताया कि इन कैंपों दौरान अलग -अलग विभागों के सम्बन्धित अधिकारी सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक कैंप वाले स्थान पर मौजूद रहेंगे, जिससे लोगों को ज़रूरी सुविधाएं प्रदान करने सम्बन्धित कार्यवाही मौके पर की जा सके। उन्होंने बताया कि ज़िला स्तर पर यह कैंप एस.डी.एम. जालंधर -1और 2की तरफ से अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (ज) की निगरानी में लगाए जाएंगे और सब डिविज़न स्तर पर नकोदर, शाहकोट और फिल्लौर में सम्बन्धित एस.डी.एमज़ की तरफ से यह कैंप अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (शहरी विकास) की देख -रेख में लगेंगे।

                घनश्याम थोरी ने लोगों को न्योता दिया कि वह इन कैंपों में पूरा सम्मिलन को यकीनी बनाते हुए ज़रूरी सेवाएं हासिल करें।उन्होंने बताया कि इन कैंपों में लोगों को सामाजिक सुरक्षा विभाग, पावरकाम, सेहत विभाग, ग्रामीण विकास और पंचायतों विभाग, स्थानीय सरकारें विभाग, ट्रांसपोर्ट आदि के साथ सम्बन्धित सुविधाएं हासिल करने के लिए प्रक्रिया को अंतिम रूप दिया जायेगा।

                                                ——————

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …