आ रही विधान सभा चयन की तैयारियो को ले कर हुई मीटिंग

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 15 दिसंबर:-–आ रही विधान सभा मतदान की तैयारियाँ को ले के ज़िलाधीश गुरप्रीत सिंह ज़िला चयन अफ़सर -कम – डिप्टी कमिशनर की तरफ से सम्बन्धित आधिकारियों के साथ मीटिंग करते हुए कहा कि वोटों सम्बन्धित लोगों को जागरूक करने के लिए सवीप गतिविधियों में तेज़ी लाई जाये जिससे अधिक से अधिक वोटरों को वोट पहनने के लिए उत्साहित किया जा सके ।

ज़िलाधीश गुरप्रीत सिंह ने आधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मतदान दौरान ई भी एम मशीनों को ले कर जाने वाली हरेक गाड़ी और जी पी यह व्यवस्था लगा होना चाहिए जिससे उस गाड़ी की लोकेशन का सम्बन्धित अधिकारी पता लगता रहे।

ज़िलाधीश गुरप्रीत सिंह ने कहा कि मतदान दौरान हरेक विभाग को अपना नोडल अफ़सर नियुक्त करे जिससे मतदान की तैयारियों में किसी तरह की कमी न रहे। उन सभी आधिकारियों को हिदायत करते कहा कि सभी अधिकारी एक टीम बन कर काम करने , चयन कमिशनर के काम में किसी तरा की लापरवाही बरदाश्त नहीं की जायेगी।ज़िला चयन अफ़सर समूह राजनैतिक पार्टियाँ से अपील करते हुए कहा कि कोई भी राजनैतिक पार्टी सरकारी प्रापरटी और नाजायज पोस्टर या होरडिंगज न लगाए और यदि किसी पार्टी की तरफ से लगाए जाते हैं तो उस विरुद्ध बनती कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

इस मीटिंग में अधिक डिप्टी कमिशनर रूही दुग्ग, यह डी एम राज़ेस शर्मा, यह डी एम अजनाला अमनदीप झलर, रीजनल ट्रांसपोर्ट अधिकारी अरशपी्रत सिंह, चयन तहसीलदार रजिन्दर सिंह के इलावा ओर भी अधिकारी उपस्थित थे।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …