गन हाऊस के मालिक हथियार संचित करवाने वालों का स्टाक रजिस्टर करे मेन्टेन -ज़िला चयन अफसर

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर 21 दिसंबर:–– आ रही विधान सभा मतदान को ले कर ज़िला चयन अफ़सर -कम -डिप्टी कमिश्नर गुरप्रीत सिंह खेरा ने आज पुलिस,कस्टम, इनकम टैकस, कस्टम और एयर पोर्ट आधिकारियों के साथ विशेस मीटिंग की।

मीटिंग को संबोधन करते हुए डिप्टी कमिश्नर गुरप्रीत सिंह खेरा ने सभी आधिकारियों को हिदायत की कि वह अपनी अपने विभाग का सीनियर अधिकारी को नोडल अफ़सर नियुक्त करन और प्रशासन को इस सम्बन्धित तुरंत जानकारी देने।

ज़िला चयन अफ़सर ने कहा कि प्रशासन की तरफ से विधान सभा मतदान के खर्च किए सम्बन्धित मोनिटरिंग सेल का गठन किया हुआ है। उन्होंने इनकम टैकस आधिकारियों को कहा कि मतदान दौरान ख़ास ध्यान रखा जाये कि किसी व्यक्ति की तरफ से बैंकों राही बड़ी निकासी किस काम के लिए की जा रही है और जहाँ कहीं भी कोई बड़ी नकदी शीज की जाती है तो तुरंत उसकी सूचना दी जाये। उन्होंने एयर पोर्ट आधिकारियों को कहा कि मतदान दौरान यदि कोई प्राईवेट जैट या हैलीकापटर के द्वारा आता है तो उसकी तलाशी को भी यकीनी बनाया जाये।

इसी तरह डिप्टी कमिश्नर गुरप्रीत सिंह खेरा ने कस्टम आधिकारियों को केहाकि यदि उन की तरफ से कोई कार्यवाही की जाती है तो तुरंत सूचना उपलभ्ध करवाई जाये। डिप्टी कमिश्नर गुरप्रीत सिंह खेरा ने पुलिस आधिकारियों को निर्देश दिए कि लोगों के पास से हथियार संचित करवाने सम्बन्धित काम में तेज़ी लाई जाये। उन्होंने गन्न हाऊस मकान मालिकों को भी निर्देश दिए कि हथियार संचित करवाने वालों का पूरा रजिस्टर मेन्टेन किया जाये। उन्होंने पुलिस आधिकारियों को कहा कि गन्न हाऊसें की चैकिंग को यकीनी बनाया जाये कि उन की तरफ से रजिस्टर मेन्टेन किया या रहा है या नहीं। उन्होंने कहा कि जितना गन्न मकान मालिकों की तरफ से रजिस्टर मेन्टेन नहीं किया जाता उन विरुद्ध तुरंत कार्यवाही की जाये।

इस मौके अधिक चयन अफ़सर -कम -अधिक डिप्टी कमिशनर डा: रूही दुग्ग, ए.डी.सी. पी गौरव तुरा , जायंट कमिशनर कस्टम बलबीर सिंह मांगट, इन्नवैस्टीगेशन अफ़सर इनकम टैकस परवीन कटारिया, डी यह पी यह .टी .ऐफ बलदेव सिंह, डी.ऐस.पी सी.आई.डी स: बलबीर सिंह,एयर पोर्ट अधिकारी सुभाष चंद्र सिन्हा, चयन तहसीलदार रजिन्दर सिंह के इलावा अलग अलग विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Check Also

लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी-जिला निर्वाचन अधिकारी कल से भर सकेंगे पर्चा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 6 मई ; अमृतसर लोकसभा क्षेत्र का चुनाव लड़ने के लिए …