फताहपुर सैटेलाइट हस्पताल में सभी सेहत सुविधाओं करवाई जाएंगी मुहैया -विकास सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 22 दिसंबर: — ओम प्रकाश सोनी उप मुख्य मंत्री पंजाब के दिशा निर्देशों के अंतर्गत आज काऊंसलर विकास सोनी और सिवल सर्जन डा: चरनजीत सिंह की तरफ से फताहपुर सैटेलाइट हॉस्पिट का दौरा किया गया।

इस मौके पर काऊंसलर विकास सोनी की तरफ से मरीजों को मिल कर उन की मुश्किलों को सुना और हिदायत की कि हर मरीज़ को हॉस्पिटल में मौजूद दवाएँ ही दीं जाएँ। आज जो दवाएँ मौजूद नहीं हैं वह तुरंत मंगवाईआं जाएँ।

उन्होंने कहा कि मरीजों को हॉस्पिटल में मौजूद लैबारटरी टैस्ट ही करवाए जाएँ और जो ज़रूरी टैस्ट जो हॉस्पिटल में मौजूद नहीं का सैंपल ले कर अपनी स्तर पर सिवल हॉस्पिटल से टैस्ट करवाए जाएँ।काऊंसलर विकास सोनी ने कहा कि इस हॉस्पिटल में सभी सेहत सुविधाओं मुहैया करवाई जाएंगी और इस के बुनियादी ढांचो में सुधार भी किया जायेगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही इस हॉस्पिटल में एक ऐकसरा मशीन भी लगाई जायेगी और मरीजों के बैठने के लिए बैंच, कुर्सियों का प्रबंध भी किया जायेगा। उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल में वेटिंग रूम और डाक्टरों के कमरों की रिपेयर करवा कर इस का नवीनीकरन किया जायेगा। उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल में फूल पौधे आदि भी लगाए जाएंगे। विकास सोनी ने बताया कि पंजाब सरकार लोगों को सभी सेहत सुविधाओं मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने बताया कि सरकार की तरफ से सेहत सुविधाओं में सुधार लाने के लिए डाक्टरों / नर्सें आदि की भरती भी की जा रही है। इस मौके पर काऊंसलर लखविन्दर सिंह लक्खा, द्वारका दास, पवले सिंह सम्रा, रोबिन सिंह भी उपस्थित थे।

Check Also

लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी-जिला निर्वाचन अधिकारी कल से भर सकेंगे पर्चा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 6 मई ; अमृतसर लोकसभा क्षेत्र का चुनाव लड़ने के लिए …