सवीप गतिविधियों में लाई जाये तेज़ी -ज़िला चयन अफसर

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर 28 दिसंबर:—आ रही विधान सभा मतदान की तैयारियाँ को ले कर अधिक ज़िला चयन अफ़सर -कम – डिप्टी कमिशनर डा. रूही दुग्ग की तरफ से सवीप के नोडल अफसरों के साथ मीटिंग करते हुए कहा कि वोटों सम्बन्धित लोगों को जागरूक करने के लिए सवीप गतिविधियों में तेज़ी लाई जाये जिससे अधिक से अधिक वोटरों को वोट पहनने के लिए उतसाहत किया जा सके ।

अधिक ज़िला चयन अफ़सर ने सम्बन्धित आधिकारियों को कहा कि लोगों को वी.वी.पी.ए.टी. और ए.वी.ऐम. मशीनों बारे जानने के लिए प्रेरित किया जाये जिससे लोग अधिक से अधिक वोटों में हिस्सा ले सकें। उन्होंने समूह नोडल अफसरों को कहा कि वह हर हफ़्ते अपने हलके में बड़ी स्तर पर सवीम मुहिम के अंतर्गत गतिविधियों करवाई जाएँ और अधिक से अधिक लोगों को इस के साथ जोड़ने के लिए जागरूक किया जाये।

उन्होंने कहा कि ख़ास तौर पर हेरिटेज स्ट्रीट, जलिआंवाला बाग़, वाहगा बार्डर और सवीप सम्बन्धित अधिक से अधिक गतिविधियों की जाएँ। उन्होंने कहा कि सवीप सम्बन्धित कुइज़ प्रोगराम भी करवाए जाएँ और विजेताओं को इनाम भी तक्सीम किये जाएँ। अधिक जिल्हें चयन अफ़सर ने समूह नोडल अफसरों को हिदायत करते कहा कि वह जनतक स्थानों पर लोगों को वोटों सम्बन्धित जागरूक करने के लिए नुक्कड़ नाटक भी करवाए जाएँ और लोगों को पंजाब विधान सभा मतदान 2022 बारे जागरूक किया जा सके। डा. रूही दुग्ग ने लोगों से अपील करते कहा कि जिन नौजवानों ने अजय तक अपनी वोट नहीं बनाई वह अपनी वोट बनाने और अन्य ज्यादा जानकारी के लिए वोटर हेल्पलाइन नं: 1950 से जानकारी के लिए जा सकती है। उन्होंने बताया कि इस नंबर पर डायल करके घर बैठे कोई भी जानकारी प्राप्त कर सकता है। इस मीटिंग में सी.डी.पी.यो. खुशमीत कौर, सी.डी.पी.यो. गगनप्रीत सिंह, आशु धवन, मनीष कुमार, राजकुमार, जे.के. शिंगारी, परमिन्दर कौर, डा. सुनील गुप्ता नोडल अधिकारी उपस्थित थे।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …