ज़िलाधीश अमृतसर कोरोना की लपेट में आए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 5जनवरी:- डिप्टी कमिश्नर. गुरप्रीत सिंह खेरा का कोविड टैस्ट आज पाजिटव आया है। उनको बीती रात से थकावट और शरीर में दर्द महसूस हो रही थी, जिसके चलते उन्होंने डाक्टर की सलाह के साथ कोरोना का टैस्ट करवाया, जो कि पाज़िटव आया है। कोरोना वैक्सीन के दोनों टीके लगे होने के कारण बहुत गंभीर लक्षण या ओर शारीरिक समस्या फ़िलहाल उन को नहीं है।

अपना हाल -चाल बताते डिप्टी कमिश्नर. गुरप्रीत सिंह खेरा ने जहाँ बीते दिनों से उन के संपर्क में आए आधिकारियों, कर्मचारियों और आम लोगों को पारिवारिक और ओर सदस्यों से दूरी बनाई रखने और अपनी सेहत का ख़्याल रखने की अपील की, वहां उन ज़िला निवासियों को कहा कि कोरोना के अधिक रहे मामलों कारण वह मास्क लगाने और एक -दूसरे तोों दूरी बनाऐ रखने में लापरवाही न बरताव।

उन्होंने कहा कि करोना जिस रफ़्तार के साथ अधिक रहा है, वह आने वाले दिनों के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। डिप्टी कमिश्नर. गुरप्रीत सिंह खेरा सभी ज़िला निवासियों को यह भी अपील की कि वह कोरोना से बचाव का एक ही -एक उपाय, जो कि वैक्सीन ही है, लगाने में देरी न करे और जितना लोगों ने अजय तक करोना से बचाव का टीका नहीं लगाया वह यह दोनों टीके ज़रूर लगाने। अपना तजुर्बा बताते डिप्टी कमिश्नर. गुरप्रीत सिंह खेरा कहा कि चाहे मेरा कोविड टैस्ट पाज़िटव आया है, परन्तु शरीर को बहुती तकलीफ़ नहीं है। थोड़ा शारीरिक दर्द और थकावट महसूस हो रही है। उन्होंने कहा कि यदि किसी को भी ऐसे लक्षण महसूस होने तो नज़दीक के सरकारी हस्पताल से अपना टैस्ट करवाओ और अपने आप को परिवार और ओर सदस्यों से अलग कर लो जिससे यह बीमारी आगे न फैले |

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …