सरकार द्वारा कोविड प्रोटोकॉल अनुसार मनाया जायेगा ज़िला स्तरीय समारोह

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 11 जनवरी : 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर करवाए जाने वाले ज़िला स्तरीय समारोह की तैयारियों व प्रबंधों से  सम्बन्धित अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) अमरजीत बैंस की तरफ से आज यहां ज़िला प्रशास्निक कांपलैक्स में अलग-अलग विभागों के आधिकारियों के साथ मीटिंग करके उनकी ड्यूटियां लगाई गई।

समारोह की रूप-रेखा तय करने के लिए बुलाई गई मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि ज़िला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह स्थानिय गुरू गोबिन्द सिंह स्टेडियम में सरकार द्वारा जारी कोविड प्रोटोकॉल अनुसार करवाया जायेगा।    

समारोह से सम्बन्धित ज़रुरी प्रबंध समय पर यकीनी बनाने के निर्देश देते हुए अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि स्टेडियम में साफ़ -सफ़ाई, पीने वाले पानी, बिजली, मैडीकल टीमों समेत ट्रैफ़िक व्यवस्था, पार्किंग के पुख़्ता प्रबंध किये जाएं ताकि समागम को उचित ढंग से पूर्ण किया जा सके।अमरजीत बैंस ने कहा कि गणतंत्र दिवस को पूरे उत्साह के साथ मनाया जायेगा और फुल ड्रेस रिहर्सल 24 जनवरी को होगी। उन्होंने निर्देश दिए कि गणतंत्र दिवस समारोह के प्रबंधों में किसी किस्म की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी और विभागों के प्रमुख ख़ुद समूचे प्रबंधों की निगरानी को यकीनी बनाएंगे। उन्होंने बताया कि समागम के प्रबंधों की समीक्षा सम्बन्धित मीटिंग 21 जनवरी को रखी गई है, जिसमें अलग -अलग विभागों द्वारा किये गए प्रबंधों का जायज़ा लिया जायेगा।             

मीटिंग में उप मंडल मैजिस्ट्रेट हरप्रीत सिंह अटवाल, उप मंडल मैजिस्ट्रेट बलबीर राज सिंह, ए.डी.सी.पी. गुरबाज सिंह, ज़िला शिक्षा अधिकारी हरिन्दरपाल सिंह समेत अलग -अलग विभागों के अधिकारी मौजूद थे।–

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …