सर्व साँझा रूहानी मिशन की तरफ़ से परम पूजनीय संत श्री जीवन बीर जी महाराज की नौवीं पुण्यतिथि के मौक़े पर कोविड वैक्सिनेशन कैम्प लगाया गया

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर,22 जनवरी : – सर्व साँझा रूहानी मिशन (रज़ि) जालंधर की तरफ़ से परम पूजनीय संत श्री जीवन बीर जी महाराज की नौवीं पुण्यतिथि के मौक़े पर कोविड वैक्सिनेशन कैम्प लगाया गया। जिसमें लोगों को कोविशील्ड और कोवैक्सीन की पहली और दूसरी डोज़ लगाई गई।

मिशन की संचालक पूजनीय गुरू रजनी माता जी ने कहा कि विश्व भर में कोविड की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है । इस समय में कोविड तथा ओमीक्रोन के बचाव के लिए वैक्सीन लगवाना अनिवार्य है। इसलिए सभी लोगों को कोविड की वैक्सीन लगवा लेनी चाहिए । ताक़ि कोविड के  बुरे प्रभाव से बचा जा सके ।

मिशन के मुख्य सेवादार नवजोत मक्कड़ ने बताया कि मिशन की तरफ़ से पहले भी लोक भलाई के कार्य किए जाते है जैसे कि मेडिकल कैम्प लगाना , ज़रूरतमंदों को राशन बाँटना , बच्चों को स्टेशनेरी बाँटना आदि । आज का यह कैम्प भी समय की महतत्ता को देखते हुए लगाया गया है । जैसे कोरोना का प्रकोप दिन प्रतिदिन बड़ता जा रहा है इसलिए जिस व्यक्ति को कोरोना की वैक्सीन लगी हो , उस पर कोरोना का असर कम होता है । इसलिए हम सभी को कोरोना कि दोनों ख़ुराक ले लेनी चाहिए। सरकार की तरफ़ से बूस्टर डोज देना भी शुरू किया जा चुका है। जिस व्यक्ति को करोना टीकाकरण के 9 महीने पूरे हो चुके हो वह व्यक्ति बूस्टर डोज़ भी  लगवा सकता है । इस अवसर पर साहिल अरोड़ा , विनोद कालड़ा , मोहित अरोड़ा , तरुण त्रहण , कंचन रानी , कृष्णा कालड़ा , जीविका रानी , सुनैना मक्कड़ तथा सिवल सर्जन कार्यालय की तरफ़ से आए स्टाफ़ दविंदर कौर तथा सीमा रानी ने भी अपना योगदान दिया ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …