किच्चा सुदीप की 3डी मिस्ट्री थ्रिलर ‘विक्रांत रोणा’ उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स द्वारा की जाएगी प्रस्तुत

कल्याण केसरी न्यूज़ ,16 मई : किच्चा सुदीप की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ रिलीज से पहले से ही चर्चा में है। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से दुनिया भर के दर्शकों और समीक्षकों के मन में इस फिल्म को लेकर उम्मीदें काफी बढ़ गई है और सिनेलवर्स अब बस 28 जुलाई को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहें है।

इस ग्लोरी को और बढ़ाते हुए विक्रांत रोणा को अब उत्तर भारत में सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस एसकेएफ द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। निर्देशक अनूप भंडारी के कमाल के विजन को दर्शाती यह फिल्म दर्शकों को उनकी सीटों से चिपके रहने पर मजबूर कर देगी।हाल ही में ‘विक्रांत रोणा’ के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर घोषणा की-

बता दें, ‘विक्रांत रोणा’ में किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। यह पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी। साथ ही अरबी, जर्मन, रूसी, मंदारिन और अंग्रेजी जैसी भाषाओं में भी इसके रिलीज होने की उम्मीद है।

किच्चा सुदीप स्टारर इस फिल्म का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया हैं। इसमें जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म को जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है और जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत इसे निर्मित किया है और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है।

Check Also

स्कूल ऑफ एमिनेंस में स्वीप गतिविधियों के तहत चार्ट मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 अप्रैल 2024– डिप्टी कमिश्नर अमृतसर घनशाम थोरी और अतिरिक्त कमिश्नर …