आमिर खान ने पूर्व भारतीय क्रिकेट कोच रवि शास्त्री को अपने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, ‘कोई भी टीम जिसमें मैं रहुंगा वो लकी होगी’

कल्याण केसरी न्यूज़ ,20 मई : आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में कोई कसार नहीं छोड़ रहें है। उन्होंने नेटिज़न्स के बीच प्रत्याशा को और बढ़ाने के लिए फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग एक्टिविटीज प्लान की हैं। इसमें पॉडकास्ट #LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan शुरू करने से लेकर दर्शकों के बीच फिल्म के म्यूजिक एल्बम तक को लेकर भी काफी उत्सुकता पैदा कर दी हैं।

इसी के चलते हाल ही में आमिर खान के एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। इस वीडियो में आमिर खान को आईपीएल टीमो में से किसी एक के लिए खेलने का मौका मांगते देखा गया था। जिसके बाद वीडियो के वायरल होते ही लोगों को चर्चा के लिए एक टॉपिक मिल गया था।

ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक रिएक्शन वीडियो आमिर खान को स्पॉट में रखते हुए अपलोड किया है। चैनल के एक न्यूज एंकर ने रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर के पास आने वाले IPL लीग में मौका है, जिस पर पूर्व भारतीय क्रिकेट कोच ने जवाब दिया है, “वह नेट में अच्छे दिखते हैं। हालांकि, उनके फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है।लेकिन उन्हें किसी भी टीम में मौका मिला जायेगा।”

इस पर रिएक्ट करते हुए अब, आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपना बेस्ट फुटवर्क दिखाते हुए एक मजाकिया वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में, आमिर खान अपने तेज-तर्रार सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए कहते हैं, “रवि, मैं थोड़ा निराश हूं, क्योंकि आपको मेरा फुटवर्क पसंद नहीं आया। मुझे लगता है कि आपने लगान नहीं देखी है। अब मुझे फिर से देखो। मुझे लगता है कि वो हर टीम लकी होगी जिसमें मैं रहूंगा । मेरी अच्छी तरह से सिफारिश करो, यह मजेदार होगा ”।

Check Also

स्कूल ऑफ एमिनेंस में स्वीप गतिविधियों के तहत चार्ट मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 अप्रैल 2024– डिप्टी कमिश्नर अमृतसर घनशाम थोरी और अतिरिक्त कमिश्नर …