नेता प्रतिपक्ष प्रताप बाजवा, प्रचार कमेटी के अध्यक्ष राणा गुरजीत ने फिल्लौर में स्थानीय नेताओं से मुलाकात की

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 31 मार्च: चुनाव आयोग द्वारा जालंधर लोकसभा उपचुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष राणा गुरजीत सिंह ने शुक्रवार को फिल्लौर विधानसभा के जिला परिषद और ब्लॉक समिति सदस्यों को संबोधित किया। निर्वाचन क्षेत्र। पार्षद, सरपंच, पंच और अन्य स्थानीय कांग्रेस नेता आगामी उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी की भारी अंतर से जीत सुनिश्चित करते हैं।

फिल्लौर के निर्वाचित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने आपसी एकता बनाए रखने पर जोर दिया और कहा कि वह फिल्लौर से दिवंगत सांसद संतोख सिंह चौधरी का समर्थन करेंगे.पत्नी करमजीत कौर चौधरी भारी मतों से जीतने के लिए पूरी ताकत से काम करें.चुनाव कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि हर वोट महत्वपूर्ण है और हलके के हर वोटर तक पहुंचने का प्रयास किया जाना चाहिए।कांग्रेस प्रत्याशी करमजीत कौर चौधरी ने फिल्लौर में चौधरी संतोख सिंह के साथ काम करने में बिताए समय को याद करते हुए स्थानीय नेताओं से कांग्रेस पार्टी को अधिक से अधिक वोटों से जिताने के लिए मिलकर काम करने की अपील की. बैठक के दौरान शाहकोट विधायक हरदेव सिंह. लाडी शेरोवालिया सहित अन्य प्रमुख नेता, पूर्व विधायक गुरबिंदर सिंह अटवाल और अंगद सिंह सैनी ने भी कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को घर लाने की अपील की।फिल्लौर के विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने बैठक में शामिल होने वाले सभी नेताओं को धन्यवाद दिया और उनसे आगामी चुनावों में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता 10 मई को अपने दिवंगत नेता चौधरी संतोख सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि दें।

विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी की धर्मपत्नी श्वेता राज चौधरी, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय समन्वयक जसलीन सेठी, जिला परिषद सदस्य सुरजीत सिंह लल्लियां व हरमेश लाल लसारा, फिल्लौर प्रखंड कमेटी के अध्यक्ष दविंदर सिंह लसरा व रुड़का कलां प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष राकेश दुग्गल सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …