गुरप्रीत सिंह भुल्लर और उनकी टीम ने अमृतसर के ऑटो रिक्शा स्टैंड कॉरिडोर क्षेत्र और विभिन्न ऑटो स्टैंड के ऑटो चालकों के साथ एक ट्रैफिक कार्यशाला का आयोजन किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ; आज दिनांक 04-03-2024 को माननीय गुरप्रीत सिंह भुल्लर आईपीएस पुलिस कमिश्नरेट अमृतसर के निर्देशन में एडीसीपी ट्रैफिक हरपाल सिंह व ए.सी.पी. जसबीर सिंह के मार्गदर्शन में ट्रैफिक एजुकेशन सेल प्रभारी एसआई दलजीत सिंह और उनकी टीम ने अमृतसर के ऑटो रिक्शा स्टैंड कॉरिडोर क्षेत्र और विभिन्न ऑटो स्टैंड के ऑटो चालकों के साथ एक ट्रैफिक कार्यशाला का आयोजन किया और उन्हें यातायात का पालन करने के लिए प्रेरित किया।

उन्हें लाइसेंस के महत्व के बारे में बताते हुए उन्हें लाइसेंस लेने के लिए कहा गया, उन्हें बताया गया कि वर्दी पहनना अनिवार्य है, उन्हें बाहर से आने वाले तीर्थयात्रियों के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए कहा गया और उनका ख्याल रखने के लिए कहा गया । सामान को ऑटो में रखकर ऑटो चालकों को सही तरीके से गाड़ी चलाने और सही तरीके से पार्क करने के लिए प्रोत्साहित किया गया और कहा गया कि वे अपने वाहनों का पंजीकरण कराएं। उन्हें वर्दी पहनने और नेम प्लेट लगाने के लिए भी कहा गया था, उन्हें एक ही लेन में चलने का निर्देश दिया गया था, उन्हें अपने वाहन के दस्तावेज पूरे करने के निर्देश दिए गए थे, बाईं ओर से ऑटो में चढ़ने और बाईं ओर से ही उतरने का निर्देश दिया गया था। उन्होंने कहा, उन्हें पार्किंग ठीक से करने को कहा गया, ताकि शहर में ट्रैफिक कम हो सके।

Check Also

स्कूल ऑफ एमिनेंस में स्वीप गतिविधियों के तहत चार्ट मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 अप्रैल 2024– डिप्टी कमिश्नर अमृतसर घनशाम थोरी और अतिरिक्त कमिश्नर …