आईएएस अधिकारी बने बाबा बकाला साहिब के नायब तहसीलदारडिप्टी कमिश्नर अमृतसर ने बधाई दी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 18 अप्रैल ; बाबा बकाला साहिब में नायब तहसीलदार के पद पर तैनात युवा अधिकारी गौरव उपल ने कल आए यूपीएससी परिणाम में 174वीं रैंक प्राप्त करके एक आईएएस अधिकारी के रूप में अपनी यात्रा शुरू की है। आज जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स पहुंचने पर डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने उन्हें बधाई दी और उनकी भावी यात्रा के लिए शुभकामनाएं दीं। उसने कहा बेशक हमारे जिले को आप जैसे समर्पित अधिकारी की कमी महसूस होगी, लेकिन गौरव जैसे बच्चों का नेतृत्व राष्ट्र निर्माण के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने गौरव को भविष्य के लिए गुरु माता का आशीर्वाद देकर इसी प्रकार मेहनत और ईमानदारी से देश की सेवा करने की प्रेरणा दी।

इस अवसर पर गौरव ने कहा कि मैं कपूरथला का रहने वाला हूं और मैंने अपनी प्राथमिक शिक्षा कपूरथला के एमजीएन स्कूल से प्राप्त करने के बाद दिल्ली से बीटेक की डिग्री हासिल की । उन्होंने बताया कि नवंबर 2023 में उन्हें पंजाब सरकार द्वारा नायब तहसीलदार के पद पर चुना गया, जिसके चलते उन्हें कपूरथला में सेवा करने का मौका मिला। उन्होंने अमृतसर में डिप्टी कमिश्नर के रूप में घनशाम थोरी द्वारा दिए गए नेतृत्व की बहुत सराहना की। उन्होंने बताया कि ड्यूटी के दौरान उन्होंने लगातार परीक्षा की तैयारी की, जिसके चलते उन्हें यूपीएससी में जगह मिल सकी। उन्होंने कहा कि अमृतसर के लोगों, खासकर बाबा बकाला साहिब के निवासियों द्वारा दिये गये प्यार को वह हमेशा याद रखेंगे।

Check Also

अमृतसर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में चलाया गया महान चुनाव जागरूकता अभियान

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2024 —उपायुक्त-सह-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी, चेयरपर्सन स्वीप-सह-अपर उपायुक्त (शहरी विकास) …