Breaking News

जो लोग अपने मतदान केंद्रों पर वोट डालने नहीं जाते हैं और चुनाव ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी सुविधा केंद्रों पर जाकर वोट डाल सकेंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 25 मई: आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान मतदाताओं की अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए चुनाव आयोग ने डाक मतपत्र के माध्यम से मतदान करने की सुविधा प्रदान की है, यह सुविधा आवश्यक सेवाओं में लगे मतदाताओं के लिए उपलब्ध है।जो लोग वोट डालने के लिए अपने मतदान केंद्र पर नहीं जा सकते हैं और उन्हें चुनाव ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों को दे दिया गया है. यह जानकारी देते हुए जिला चुनाव अधिकारी-कम-डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने बताया कि आवश्यक सेवाओं से जुड़े मतदाता 26, 27 और 28 मई को सुबह 09 बजे से जिला प्रशासनिक परिसर के प्रथम तल के कमरा नंबर 104 में वोट डालेंगे। वे प्रातः 00 बजे से सायं 05 बजे तक डाक मतपत्र के माध्यम से अपना वोट डाल सकेंगे।

जिला चुनाव अधिकारी ने बताया कि चुनाव ड्यूटी पर तैनात सभी अधिकारी व कर्मचारी 29, 30 व 31 मई को जिला प्रशासनिक परिसर के कमरा नंबर 104 में सुबह 09:00 बजे से शाम 05:00 बजे तक डाक मतपत्र के माध्यम से अपने मत का प्रयोग करेंगे। उन्होंने बताया कि इन सुविधा केन्द्रों पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है जो डाक मतपत्र के माध्यम से मतदान करने वाले मतदाताओं की मदद करेंगे।

Check Also

पंजाब पुलिस मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के निर्देशों अनुसार पंजाब को नशा मुक्त राज्य बनाने के लिए वचनबद्ध

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 28 जून: मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के दिशा- निर्देशों पर नशे …