Breaking News

सेना भर्ती कार्यालय, अमृतसर ने सूचित किया है कि शॉर्टलिस्ट किए गए परिणाम


कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 31 मई 2024–सेना भर्ती कार्यालय, अमृतसर ने सूचित किया है कि शॉर्टलिस्ट किए गए परिणाम, वर्ष 2024-25 के लिए सेना भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया के चरण के रूप में आयोजित ऑनलाइन CEE में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों की सूची आधिकारिक वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर अपलोड कर दी गई है। एआरओ, अमृतसर ने उत्तीर्ण उम्मीदवारों को बधाई दी है। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को अब जुलाई 2024 के महीने में शारीरिक परीक्षण, दस्तावेज़ीकरण और मेडिकल परीक्षण के लिए बुलाया जाएगा।

2. सेना भर्ती कार्यालय अमृतसर के निदेशक कर्नल चेतन पांडे ने सूचित किया है कि इस वर्ष एक अच्छी पहल की जा रही है, शारीरिक रैली से पहले उम्मीदवारों के दस्तावेज़ों को पहले से ही चेक किया जायेगा जिस से उम्मीदवारों को दस्तावेज़ीकरण के दौरान कोई समस्या न हो | एआरओ, अमृतसर कार्यालय में एक हेल्प डेस्क बनाई गई है, जहां उम्मीदवारों के लिए रैली पूर्व दस्तावेज़ीकरण जांच की जाएगी, जहां उम्मीदवार अपने दस्तावेज़ों की जांच करवा सकते हैं ताकि उन्हें दस्तावेज़ीकरण के कारण वास्तविक रैली के दौरान किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े। प्री रैली दस्तावेज़ जांच जिले वार की जाएगी जिसमें पठानकोट जिले के उम्मीदवारों को 03 जून 2024 से 08 जून 2024 के बीच, गुरदासपुर जिले को 10 जून 2024 से 15 जून 2024 तक और अमृतसर जिले के उम्मीदवारों को 18 जून 2024 से 22 जून 2024 तक एआरओ मैं अपने दस्तावेज़ के साथ आना होगा ।

3. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस पहल का लाभ उठाएं और रैली अधिसूचना के अनुसार दिए गए रैली के लिए आवश्यक दस्तावेजों के पूरे सेट के साथ दी गई तारीखों के दौरान एआरओ, अमृतसर का दौरा करें।

4.केवल पठानकोट जिले के उम्मीदवारों के लिए पठानकोट जिले के उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कंडी क्षेत्र प्रमाणपत्र पिछले छह महीनों के भीतर बना हुआ ही शारीरिक रैली के दौरान प्रस्तुत करें

Check Also

पंजाब पुलिस मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के निर्देशों अनुसार पंजाब को नशा मुक्त राज्य बनाने के लिए वचनबद्ध

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 28 जून: मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के दिशा- निर्देशों पर नशे …