केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र की सीवरेज डिजल्टिंग को लेकर विधायक डॉ गुप्ता ने निगम अधिकारियों के साथ की मीटिंग

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,28 जून : केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र की सीवरेज डिजर्टिंग को लेकर विधायक डॉ अजय गुप्ता ने निगम अधिकारियों के साथ मीटिंग की। मीटिंग में निगरान इंजीनियर संदीप सिंह, एक्सीयन गुरविंदर सिंह, एसडीएस अशोक कुमार, एसडीओ गुरप्रीत सिंह और जे ई शामिल हुए। विधायक डॉ गुप्ता ने बताया कि आज मीटिंग दौरान केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र की वार्ड नंबर 48,49,50 और 59 के क्षेत्र की सीवरेज व्यवस्था को लेकर निगम अधिकारियों से विस्तार पूर्वक बातचीत हुई। उन्होंने कहा कि केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र की सीवरेज व्यवस्था इस वक्त बहुत ही खराब चल रही है।

सीवरेज व्यवस्था और पेयजल को लेकर लगातार अधिकारियों से मीटिंग करेंगे। विधायक डॉक्टर अजय गुप्ता ने बताया कि केंद्रीय विधानसभा की सभी वार्डों में सीवरेज की डी सिल्टिंग करनी बहुत ही आवश्यक है। क्योंकि बरसात का मौसम आने वाला है। इसे विशेष कर वाॉल्ड सिटी में डी सिल्टिंग पहल के आधार पर करवाई जा रही है। उन्होंने निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि सुपर सकर मशीन जो खराब हुई है उनको तुरंत प्रभाव से ठीक करवाया जाए। उन्होंने कहा कि अगर हो सके तो सुपर सक्कर मशीन हायर भी की जाए। बरसात से पहले सड़के बनाएं; विधायक डॉ अजय गुप्ता ने निगम अधिकारियों को मीटिंग दौरान कहा कि केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र की जिन-जिन सड़कों को बनाने के वर्क आर्डर जारी हुए हैं, उनको तुरंत प्रभाव से बरसात होने से पहले बनवाया जाए। उन्होंने कहा कि कल शनिवार से सड़के बनाने के कार्य शुरू हो जाएंगे।

Check Also

पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान समर्थित दो और मादक पदार्थों की तस्करी के रैकेट का भंडाफोड़ किया; 8 किलो हेरोइन और 3 पिस्तौल समेत छह गिरफ्तार

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 29 जून: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के दिशा-निर्देशों के अनुसार पंजाब …