रोजगार शिविर में 113 विद्यार्थियों ने भाग लिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 29 जून 2024–पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार एवं व्यवसाय के तहत युवाओं को रोजगार देने और उन्हें स्वरोजगार से जोड़ने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। ये शब्द डिप्टी कमिश्नर-कम-चेयरमैन जिला रोजगार एवं व्यापार ब्यूरो, अमृतसर घनशाम थोरी ने व्यक्त किये।इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए रोजगार अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि 28 जून 2024 को सरकारी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, रंजीत एवेन्यू, अमृतसर में एक पंजीकरण शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर में 113 विद्यार्थियों ने भाग लिया। जिसका मुख्य उद्देश्य छात्रों को सरकारी/निजी नौकरियों के बारे में जानकारी देना है। जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो के रोजगार अधिकारी नरेश कुमार ने विद्यार्थियों को रोजगार कार्यालय का अधिक से अधिक उपयोग करने को कहा।उन्होंने बताया कि किस प्रकार वे कार्यालय पहुंचकर सरकारी एवं निजी नौकरियों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं तथा उन्होंने बताया कि प्रत्येक बुधवार को जिला रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाता है।

जिसका वे अधिक से अधिक लाभ उठा सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए डिप्टी सीईओ तीर्थपाल सिंह ने बताया कि स्वरोजगार के संबंध में जानकारी के लिए किसी भी कार्य दिवस पर इस कार्यालय में आ सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के टेलीग्राम पेज https://tinyurl.com/dbeeasr से जुड़ें या कार्यालय के मोबाइल नंबर 9915789068 पर संपर्क करें। इस अवसर पर संस्थान के प्रिंसिपल संजीव शर्मा, पंजाब कौशल विकास राजेश बाहरी मिशन एवं कैरियर काउंसलर गोरव कुमार, सुश्री सोनम कपूर, दीपक कुमार आदि नियोजनालय के कर्मचारी उपस्थित थे।

Check Also

ग्रामीण बेरोजगार युवाओं के लिए डेयरी फार्मिंग पर चार सप्ताह का डेयरी उद्यमिता प्रशिक्षण पाठ्यक्रम 15 जुलाई से शुरू हो रहा है

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2 जुलाई 2024; जिला अमृतसर से संबंधित ग्रामीण बेरोजगार युवा लड़के/लड़कियां, जो …