कैबिनेट मंत्री ईटीओ ने जंडियाला गुरु हलके में करीब 6 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्य शुरू करवाए हैं

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितम्बर ; पंजाब के कैबिनेट मंत्री सरदार हरभजन सिंह ईटीओ ने आज जंडियाला गुरु विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में लगभग 6 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्यों का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में विधानसभा हलका जंडियाला गुरु प्रदेश के अग्रणी हलकों की कतार में खड़ा है।और हम यहां के प्रत्येक नागरिक को आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए दिन-रात सक्रिय हैं। कैबिनेट मंत्री अमन ने कहा कि पिछले साढ़े तीन साल में पंजाब सरकार ने हलके में करोड़ों रुपये की लागत वाली महत्वपूर्ण परियोजनाएं शुरू की हैं, अब तक कई परियोजनाएं पारदर्शी प्रणाली के साथ पूरी हो चुकी हैं और बाकी पर भी तेजी से काम चल रहा है।कैबिनेट मंत्री स. हरभजन सिंह ने आज गांव छपरा राम सिंह में 38 लाख रुपए की लागत से बनने वाले गांव के गंदे पानी की निकासी का शुभारंभ किया।

उन्होंने कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे अपनी देखरेख में होने वाले समस्त कार्यों को पारदर्शी तरीके से समय पर पूरा करायें तथा इस सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। कैबिनेट मंत्री ने स्पष्ट किया कि पंजाब सरकार भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है। अपने दौरे के दौरान कैबिनेट मंत्री ने विकास कार्यों की मुहिम को गति देने के लिए गांव फतेहपुर राजपूतां से किला जीवन सिंह होते हुए दबुर्जी तक सड़क को 12 से 18 फुट तक चौड़ा करने की पहल की, जिस पर करीब पांच करोड़ रुपये की लागत आएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार लोगों की सुविधा सुनिश्चित करने के लिए बड़े पैमाने पर अनुदान जारी कर रही है।

इस दौरान उन्होंने गांव रायपुर कलां में 7 लाख रुपये, गांव नवां कोट में 6 लाख रुपये, गांव वडाली डोगरान में 7 लाख रुपये और गांव देवीदासपुरा में 15 लाख रुपये की लागत से काम शुरू किया।स. हरभजन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में चल रही सरकार आपकी ही सरकार है और हमारा प्रयास पंजाब के हर गांव का विकास करना है।

Check Also

एनसीसी युवाओं को सशक्त बनाना: आरआर बावा डीएवी कॉलेज, बटाला में संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का सफल समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितंबर 2024: आरआर बावा डीएवी कॉलेज फॉर गर्ल्स, बटाला में …